Gonda News : होली के दिन लापता हुए युवक की सरयू नदी में उतराता मिला शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

फ़ाइल फोटो | बाबू।

Mar 27, 2024 17:45

परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया ग्राम पंचायत के रहने वाले बाबू (18 वर्ष) होली के दिन अचानक गायब हो गए थे। बाबू के पिता राम सवेरे ने परसपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। बुधवार को बाबू का शव परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर चौकी क्षेत्र के मनिहारी घाट के पास स्थित सरयू नदी में उतराता हुआ मिला है।

Gonda News) : जिले के परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत होली के दिन लापता हुए एक 18 वर्ष युवक का शव सरयू नदी में उतराता हुआ मिला। युवक होली के दिन से लापता हुआ था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया ग्राम पंचायत के रहने वाले बाबू (18 वर्ष) होली के दिन अचानक गायब हो गए थे। बाबू के पिता राम सवेरे ने परसपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। बुधवार को बाबू का शव परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर चौकी क्षेत्र के मनिहारी घाट के पास स्थित सरयू नदी में उतराता हुआ मिला है। सरयू नदी में मृतक का उतराता हुआ शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पूरे मामले की परसपुर थाने की पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची परसपुर थाने की पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर के सरयू नदी से युवक के शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक के पिता राम सवेरे ने बताया कि मेरा बेटा बाबू होली के दिन लापता हो गया था। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। परसपुर थाना अध्यक्ष प्रदीप शुक्ला ने बताया कि एक युवक का सरयू नदी में मनिहारी घाट पर उतराता हुआ शव मिला है। शव को नदी से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच की जा रही है। 
 

Also Read