Deoria News : सड़क किनारे गड्‌ढे में मिला बुजुर्ग का शव, गांव में मचा हड़कंप, दुकान में करते थे चौकीदारी

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 22, 2024 01:28

देवरिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने घटना को अंजाम देने के बाद शव को सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया और वहां से भाग निकले।

Deoria News : देवरिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के एक गांव में बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने घटना को अंजाम देने के बाद शव को सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया और वहां से भाग निकले। शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीणों ने टहलने के लिए बाहर निकले तो सड़क किनारे गड्ढे में शव देखकर हैरान हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दुकान की रखवाली के निकले थे गया यादव
जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के भटहर गांव का रहने वाला गया यादव बहादुरपुर के पास स्थित एक गिट्टी बालू की दुकान पर चौकीदारी करते थे। हर दिन की तरह गुरुवार शाम को भी वह घर से खाना खाने के बाद बहादुरपुर स्थित दुकान की रखवाली के लिए निकले। तभी कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को सड़क किनार गड्ढे में फेंक कर फरार हो गए। शुक्रवार सुबह देवरिया-सलेमपुर फोरलेन किनारे गया यादव का शव दुकान से लगभग दस मीटर दक्षिण गड्ढे में मिला।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग के पेट पर पैर के पंजों के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि किसी ने पैर के पंजों से वार किया है। इसके अलावा गला सूजन पाया गया। मुंह से खून भी निकला है। परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने पेट पर वारकर गला दबाकर हत्या की है। घटना के बाद पत्नी अनारी देवी, बेटा सुभाष यादव और रामआसरे यादव का रो-रोकर बुरा हाल है। 

तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज किया जाएगा
थानाध्यक्ष खुखुन्दू इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट का मामला लग रहा है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा। तहरीर नहीं मिली है, परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Also Read