आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा : इनोवा खरीदकर ले जा रहे देवरिया के दंपति की मौत, दूसरी लेन में जाकर बस से टकराई नई कार

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 19, 2024 01:20

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के राजखेड़ा गांव के पास रविवार सुबह सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से...

Unnao News : आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के राजखेड़ा गांव के पास रविवार सुबह सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टक्कराते हुए दूसरी लेन में जा रही बस से जा भिड़ी। हादसे में कार सवार दंपति की मौत हो गई। जबकि कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को औरास सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है।हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी दी। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

नई कार से देवरिया जा रहे थे दंपति
जिला देवरिया के सुन्दा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले सत्येंद्र प्रजापति अपनी पत्नी उर्मिला देवी के साथ गुजरात से अपनी नई कार पर सवार होकर अपने गांव देवरिया स्थित घर जा रहे थे। कार बिहार प्रांत जिला सीवान थाना मैरवा के इंग्लिस का रहने वाला नीरज पुत्र प्यारेलाल चला रहा था।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
रविवार सुबह बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित राजखेड़ा गांव के पास सड़क हादसे की खबर मिलते ही आसपास के इलाकों में खलबली मच गई। स्थानीय लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन पर जाकर बस से भिड़ गई। हादसे में कार सवार सत्येंद्र प्रजापति व उनकी पत्नी उर्मिला की मौत हो गई। जबकि कार चालक नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची यूपीडा की एम्बुलेंस से घायल चालक को औरास सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टर ने चालक नीरज का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी है, जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Also Read