Gorakhpur News : गोरखपुर के कुसम्ही जंगल में काले बंदर का आतंक, शिकायत के बाद भी वन विभाग नहीं ले रहा संज्ञान

UPT | गोरखपुर।

Sep 12, 2024 01:34

अभी तक एक सप्ताह में एक दर्जन से अधिक लोगों को काट चुका है यह बंदर। अक्सर बुढ़िया माई मंदिर से ले कर आम बाग वन टांगिया के बीच में रह रहा है। वहीं वन विभाग से कई बार कहा जा चुका है पर कोई अभी तक इसका संज्ञान नहीं ले…

Gorakhpur News : खबर गोरखपुर से है जहां बहराइच में भेड़िया का आतंक का शिलशिला अभी थमा नहीं कि अब गोरखपुर जिले के एम्स थाना क्षेत्र के कुसम्ही जंगल में इस समय एक काले बंदर का आतंक फैला हुआ है। लोग इतना डरे हुए हैं कि झुंड बना कर घर से निकल रहें हैं। सुबह और शाम के समय जब भी लोगों को अकेला देखता है हमला कर दे रहा है।

एक सप्ताह में एक दर्जन से अधिक लोगों को काट चुका
अभी तक एक सप्ताह में एक दर्जन से अधिक लोगों को काट चुका है यह बंदर। अक्सर बुढ़िया माई मंदिर से ले कर आम बाग वन टांगिया के बीच में रह रहा है। वहीं वन विभाग से कई बार कहा जा चुका है पर कोई अभी तक इसका संज्ञान नहीं ले रहा है। यह बंदर कई राहगीरों को भी काट चुका है।

कई लोगों पर अब तक कर चुका हमला
वन टांगिया की रहने वाली मालती देवी अपने नाती को लेकर घुमा रही थी तभी बंदर ने हमला बोल दिया और दोनों लोगों को काट लिया। इसी तरह अनिल निषाद किरण देवी सावित्री देवी आदि लोगों को काट कर घायल कर दिया है। वन विभाग को इस बंदर को पकड़ने के लिए लोगों ने कहा है लेकिन वन विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

Also Read