कुशीनगर में युवक की संदिग्ध मौत : परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, अंतिम संस्कार करने से इनकार किया

UPT | युवक की संदिग्ध मौत

Sep 19, 2024 12:24

कुशीनगर जिले के पडरौना थाना क्षेत्र के खिरकिया मुसहर बस्ती में बुधवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक अपने घर के सामने सड़क किनारे सोया था। सुबह जब परिजन उठे तो देखा कि उसकी...

kushinagar News : कुशीनगर जिले के पडरौना थाना क्षेत्र के खिरकिया मुसहर बस्ती में बुधवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार की देर शाम शव घर पहुंचा तो परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग करते हुए अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। शव को दरवाजे पर रखकर वे अपनी मांग पर अड़े हैं। पुलिस के समझाने के बाद भी वे नहीं माने।

घर के सामने सड़क किनारे सोया था
परिजनों के मुताबिक शैलेश मुसहर (25 वर्ष) अपने घर के सामने सड़क किनारे सोया था। सुबह जब परिजन उठे तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी है। बुधवार शाम 7 बजे पोस्टमार्टम के बाद जब शैलेश का शव घर लाया गया तो परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। 


परिजनों का आरोप: गांव के व्यक्ति ने रंजिश के चलते हत्या की
परिजनों का आरोप है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने रंजिश के चलते शैलेश की हत्या की है। मां फुलवा देवी ने कहा कि जब तक मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई नहीं होती, हम शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, पुलिस प्रशासन हमारी बात सुने। वहीं  इस मामले में कोतवाली प्रभारी पडरौना आशुतोष सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम में हत्या करने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है।

Also Read