महराजगंज में युवक पर बर्बर हमला : नौतनवा रेलवे स्टेशन के पास जमीन पर पटक-पटक कर पीटा, जानें मामला

UPT | युवक को बेरहमी से पीटा

Sep 20, 2024 00:28

महराजगंज के नौतनवा रेलवे स्टेशन के पास एक दुकान के सामने एक युवक पर कुछ युवकों ने बर्बर हमला किया। इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें युवक को लात-घूंसों से पीटते हुए देखा जा सकता है।

Maharajganj News : महराजगंज के नौतनवा रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग के पास एक दुकान के सामने कुछ युवकों ने एक युवक पर हमला कर दिया। इस मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

लात-घूंसों से हमला
घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि केसरिया बनियान पहने एक युवक जोगिंदर मधेशिया को धकेलते बाहर ले जाता है। फिर वह उस पर लगातार लात-घूंसों से हमला करता है और जमीन पर गिराकर उसकी पिटाई करता है। फिर उसके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति भी उसे लात-घूंसों से पीटता है। 


ये था मामला
लोगों के अनुसार उक्त युवक ने वाराणसी जाने के लिए किसी से 12 हजार रुपये किराया तय किया था। उसी भाड़े को ड्राइवर जोगिंदर साढ़े नौ हजार में लेकर चला गया।  इसके बाद जोगिंदर को सबक सिखाने के लिए उक्त युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया।

पुलिस की कार्रवाई जारी
फिलहाल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में नौतनवा थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले की तहरीर मिली है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और दोषी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

Also Read