Jhansi News : 22 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत, ससुराल वालों पर इलाज न कराने का आरोप

फ़ाइल फोटो | झांसी में 7 महीने की गर्भवती शिल्पी की गुरुवार को मौत हो गई

May 11, 2024 04:10

झांसी में 7 महीने की गर्भवती शिल्पी (22) की गुरुवार को मौत हो गई। ससुराल वालों पर इलाज न कराने का आरोप है। शिल्पी की शादी ढाई साल पहले सुनील पाल से हुई थी।

Short Highlights
  • शिल्पी 7 महीने की गर्भवती थी
  • उसकी मौत के बाद मायके वालों ने ससुराल वालों पर FIR दर्ज कराई है
  • यह घटना घरेलू हिंसा और दहेज प्रथा के खतरों को उजागर करती है
Jhansi News : 7 महीने की गर्भवती महिला की मौत के बाद ससुराल वालों पर इलाज न कराने का आरोप लगाया गया है। मृतक महिला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी को ससुराल में परेशान किया जा रहा था और उसे दूसरी शादी करने की धमकी दी जा रही थी। वहीं, पति ने इन आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि उन्होंने पत्नी का इलाज कराया था।

ये है पूरा मामला
शिल्पी के पिता ईश्वरदास का आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को ससुराल में परेशान किया जा रहा था। दामाद सुनील बेटी को बच्चा नहीं होने पर छोड़ने और दूसरी शादी करने की धमकी देता था। ईश्वरदास का कहना है कि उनकी बेटी प्रेग्नेंट थी और उसकी डिलेवरी होनी थी। लेकिन ससुराल वालों ने उसका इलाज ठीक से नहीं कराया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

पति ने आरोपों से किया इनकार 
वहीं, पति सुनील का कहना है कि पत्नी बीमार थी और उन्होंने उसका इलाज कराया था। 6 दिन पहले भी उन्होंने पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराया था और डॉक्टर को दिखाया था। गुरुवार को शिल्पी के पेट में दर्द हुआ और ब्लीडिंग होने लगी। जिसके बाद उसे मोंठ अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद मायके वालों ने ससुराल वालों पर इलाज न कराने और दूसरी शादी करने के झूठे आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also Read