Jhansi News : पत्नी की हिमाचल यात्रा के दौरान संदिग्ध मौत, पिता ने हत्या का आरोप लगाया

फ़ाइल फोटो | सोनाली मिश्रा

May 02, 2024 20:52

हिमाचल घूमने गए थे कपल वहां पत्नी की संदिग्ध मौत हो गई। झांसी में 3 साल पहले हुई थी धूमधाम से शादी। पिता ने हत्या का आरोप लगाया है।

Jhansi News : झांसी के मऊरानीपुर की रहने वाली सोनाली मिश्रा (33 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोनाली अपने पति लोकेंद्र कौशिक के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गई थी। दोनों की 3 साल पहले शादी हुई थी। मौत के बाद ससुराल वालों ने सही जानकारी नहीं दी, जिसके बाद मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है।

पिता का आरोप
सोनाली के पिता अनिल कुमार मिश्रा का कहना है कि उनकी बेटी को ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा था। 24 अप्रैल को लोकेंद्र सोनाली को घुमाने के लिए हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा ले गया। 28 अप्रैल तक सोनाली से बातचीत होती रही, लेकिन उसके बाद उसका संपर्क टूट गया। 30 अप्रैल को उन्हें बेटी की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिली। जब वे नोएडा पहुंचे तो सोनाली की मौत हो चुकी थी और उसके गले पर रस्सी के निशान थे। ससुराल वाले शव को झांसी ले जा रहे थे, लेकिन फोन पर सही लोकेशन नहीं दे रहे थे। शक होने पर मृतका के पिता ने ससुराल और श्मशान घाटों पर अपने लोग लगा दिए। बाद में पता चला कि सोनाली की लाश झांसी मेडिकल कॉलेज में रखी गई है। होटल के सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग सोनाली को उठाकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ससुराल का दावा
सोनाली के जेठ बृजेंद्र कौशिक का कहना है कि सोनाली ने 28 अप्रैल की देर रात होटल के कमरे में फांसी लगा ली थी। पति ने उसे नीचे उतारा और अस्पताल ले गया, जहां डेढ़ दिन बाद उसकी मौत हो गई।

क्या कहा पुलिस ने
नवाबाद थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि सोनाली के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read