Kanpur News : ट्यूबवेल में सो रहे किसान की मौत, परिजनों को जहरीले कीड़े के काटने का शक...

UPT | किसान की मौत के बाद विलाप करते परिजन।

Sep 11, 2024 13:55

कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में ट्यूबवेल में सोने गए किसान को जहरीले कीड़े ने काट लिया। परिजनों ने किसान के मुंह से झाग निकलते देख आनन फानन घाटमपुर सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने...

Kanpur News : कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में ट्यूबवेल में सोने गए किसान को जहरीले कीड़े ने काट लिया। परिजनों ने किसान के मुंह से झाग निकलते देख आनन फानन घाटमपुर सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार स्योंदी ललईपुर गांव निवासी 45 वर्षीय छेदलाल देर शाम घर से खाना खाने के बाद खेत में स्थित ट्यूबवेल में सोने गए। बुधवार सुबह जब वह घर वापस नहीं लौटे तो उनका बेटा उन्हें देखने के लिए ट्यूबवेल में गया। वहां किसान छेदलाल चारपाई पर बेसुध पड़े हुए थे, उनके मुंह सफेद झाग निकल रहा था। यह देख किसान को घाटमपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस बाबत पुलिस ने बताया कि घाटमपुर थाना क्षेत्र में 45 वर्षीय अधेड़ की किसी जहरीले कीड़े के काटने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर उप निरीक्षक आशीष कुमार और उप निरीक्षक अनुज नागर फोर्स के साथ सीएचसी घाटमपुर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read