Kanpur News : ज्वेलर्स की दुकान में लाखों की चोरी, जानें कैसे दिया वारदात को अंजाम...

UPT | ज्वेलर्स की दुकान में चोरी के बाद जांच करती फोरेंसिक टीम।

Sep 16, 2024 16:32

कानपुर के हनुमंत विहार थाना अंतर्गत चोरी की घटना सामने आई है।चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया है। चोरों ने दुकान के पीछे लगे दरवाजे को तोड़कर नगदी व जेवर समेत लाखों रुपये का माल लेकर चंपत...

Kanpur News : कानपुर के हनुमंत विहार थाना अंतर्गत चोरी की घटना सामने आई है।चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया है। चोरों ने दुकान के पीछे लगे दरवाजे को तोड़कर नगदी व जेवर समेत लाखों रुपये का माल लेकर चंपत हो गए। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी साथ ले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ जांच में जुट गई है।

ऐसे हुई वारदात
घटना के बाबत नौबस्ता के सागरपुर निवासी दीपक गुप्ता ने बताया कि उनकी नौबस्ता मछरिया के रूपरानी सुखनंदन सिंह डिग्री कॉलेज के पास श्री रामकरण ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। रविवार को दुकान बढ़ाने के बाद घर चला गया। सोमवार की सुबह दुकान के पड़ोसियों ने सुबह जानकारी दी कि दुकान में चोरी हो गई है। दुकान के पीछे हिस्से में लगे दरवाजे को फाड़कर चोर दुकान में घुसे और काउंटर में रखे सोने चांदी, रॉल्डगोल्ड के जेवर व नगदी समेत करीब ढाई तीन लाख रुपये का सामान और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना हनुमंत विहार थाने पर दी। उसके बाद डीसीपी साउथ अंकिता शर्मा, एडीसीपी मनोज कुमार पांडे, एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह व हनुमंत विहार थाने की पुलिस मय फ़ोर्स के पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। दीपक गुप्ता ने बताया कि इससे पहले भी उनके दुकान पर बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया था, लेकिन तब वे कामयाब नहीं हो पाए थे। 

क्या कहती है पुलिस
एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि कल रात हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के हमीरपुर रोड स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर चोरी की वारदात हुई है। चोरों ने दुकान के काउंटर में रखे चांदी और रोल्डगोल के जेवर ले गए हैं। फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड और सर्विलांस टीम ने मौके पर निरीक्षण किया है। घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Also Read