Kanpur News: शॉट सर्किट से लगी मकान में भीषण आग, कड़ी मसक्कत के बाद फायर टीम ने आग पर पाया काबू

UPT | मकान में आग बुझाती हुई फायर टीम

Oct 11, 2024 15:22

कानपुर के अनवरगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक मकान में भीषण आग लग गई।जानकारी के मुताबिक यह आग शॉट सर्किट के चलते लगी थी।फिलहाल सूचना पर पॅहुची फायर टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।


Kanpur News: कानपुर के बांसमंडी पुलिस चौकी के पास आज उस समय हड़कम्प मच गया जब एक मकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई।यह आग लगने की घटना आज सुबह बांस मंडी के अजीमुर रहमान के आवास पर चौथी मंजिल पर रखे इनवर्टर से हुए शॉर्ट सर्किट से लगी थी। देखते ही देखते आग दूसरी मंजिल पर भी आ गई और दोनों मंजिल पर रखा सारा सामान जलकर खाक हो गयाl वही आग की घटना देख इलाके में हड़कमप मच गया जिसके बाद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस और फायर टीम को दी।सूचना पर पॅहुची फायर टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू
बता दें कि आज थाना अनवरगंज की बासमंडी चौकी के पास अजीमुर रहमान का आवास है।आवास के चौथे मंजिल पर अचानक भीषण आग लग गई।बताते हैं कि यहां मोमबत्ती बनाने का काम होता था। हालांकि अजीमुर रहमान ने किसी भी प्रकार के कारखाना होने से इनकार किया है।मिली जानकारी के अनुसार यह आग सुबह मकान के चौथी मंजिल में रखे इन्वर्टर में शॉट शर्किट के चलते लग गई।आग इतनी भयानक थी कि आग चौथी मंजिल से तीसरी मंजिल तक पहुच गई और सारा सामान जलकर खाक हो गई।जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस और फायर टीम को दी।जानकारी मिलने पर कर्नलगंज और लाटूश रोड से फायर स्टेशन की गाड़ी मौके पर पहुंची थी और दो घंटे में आग पर काबू पा लिया l हालांकि इस दौरान में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

Also Read