Sisamau ‌By Election : बीजेपी ने झमाझम बारिश के बीच शुरू किया बूथ चलो सदस्यता करो अभियान, घर- घर कुंडी खटखटा कर दी दस्तक

UPT | बीजेपी

Sep 12, 2024 01:52

बीजेपी सीसामऊ उपचुनाव को लेकर क्षेत्र प्रवास से लेकर सदस्यता अभियान चला रही है। बीजेपी बारिश के बीच बूथ चलो सदस्यता करो अभियान की शुरुआत की। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने घर-घर पहुंच कर सदस्य बनाए।

Kanpur News : यूपी के कानपुर की सीसामऊ विधानसभा पर उपचुनाव को लेकर नेतृत्व ने प्रतिष्ठ फंसा दी है। बुधवार को कानपुर में झमाझम बारिश के बीच कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बूथ चलो सदस्यता करो अभियान की शुरुआत कर दी। उन्होंने सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के कौशलपुरी मंडल स्थित बूथ संख्या 134 से की। तेज बारिश के बीच घर-घर जाकर कुंडी खटखटाई। इसके साथ ही लोगों को बीजेपी का सदस्य बनाया।

कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि प्रथम चरण का सदस्यता अभियान बीते 2 सितंबर से शुरू हुआ था। इसके साथ ही 11 सितंबर 17 सितंबर तक बूथ पर वरिष्ठ नेताओं के प्रवास कार्यक्रम लगाकर हर बूथ पर लगभग 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य है। इस दौरान प्रवास करने वाले नेता केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे। इसके साथ ही उस योजना का कितने लोगों को लाभ मिल चुका है, इसकी बारे भी बताएंगे। उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय बुधवार को सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के रायपुरवा मंडल में बूथ संख्या 263 पर दिनभर प्रवास लगाते हुए सदस्य बनाने का काम किया। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे। 

Also Read