Kanpur News : कोलकाता में हुई महिला चिकित्सक की हत्या के विरोध में पूर्व एमएलसी ने सौंपा ज्ञापन

UPT | ज्ञापन सौंपते हुए

Aug 30, 2024 21:20

कोलकाता में हुई रेजिडेंट जूनियर महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या का विरोध रुकने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार को नरवल में पूर्व विधायक अरुणा तोमर के नेतृत्व में पूर्व...

Kanpur News : कोलकाता में हुई रेजिडेंट जूनियर महिला चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद हत्या का विरोध रुकने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार को नरवल में पूर्व विधायक अरुणा तोमर के नेतृत्व में पूर्व एमएलसी लाल सिंह तोमर ने सैकड़ों समर्थकों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। उसके बाद प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन उपजिलाधिकारी नरवल को सौंपा। इस दौरान मांग की है कि कोलकाता में हुई घटना के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
बता दें कि कोलकाता में बीते दिनों चेस्ट मेडिसिन में द्वितीय वर्ष की चिकित्सक छात्रा की दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई थी। जिसको लेकर लगातार पूरे देश मे विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। विरोध में कई शहरों में डॉक्टरों ने हड़ताल तक कर रखी थी। इसी क्रम में शुक्रवार को लाल सिंह तोमर पूर्व एमएलसी ने भी इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।  कहा कि कोलकाता में 9 अगस्त 2024 को आरजी मेडिकल कालेज और अस्पताल में रात के समय ट्रैनी डाक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई। ऐसी अप्रत्याशित घटना पर देश चिंतित है क्योंकि हम सब डॉक्टर को धरती का भगवान मानते है। सर्वोच्य न्यायालय की अपील पर कई अस्पतालों के डाक्टरों ने हड़ताल कैंसिल की। 

यह लोग रहे मौजूद
27 अगस्त को पश्चिम बंगाल में न्याय की मांग को लेकर छात्रों का विशाल प्रर्दशन हुआ। जिस पर पश्चिम बंगाल की सरकार ने आंसू गैस, लाठी चार्ज,  तेज पानी की धार से न्याय मांगने वालों को कुचलने का काम किया गया। हम सब इसकी निन्दा करते है। इस मौके पर रोहित सिंह तोमर अध्यक्ष प्रधान संघ सरसौल ब्लाक, डॉ. विजयरत्ना सिंह तोमर ब्लाक प्रमुख सरसौल, सुदीप शिवहरे ग्राम प्रधान, शिवम सिंह, चुक्कू सिंह, कमलेश द्विवेदी, आशुतोष सिंह, सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Also Read