Kanpur News : नाबालिग कार चालक ने स्कूटी सवार मां-बेटी को उड़ाया, हादसे में महिला की मौत... 

UPT | इसी कार ने मारी थी टक्कर।

Aug 03, 2024 12:02

कानपुर के किदवईनगर थाना अंतर्गत एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है।जिसका वीडियो भो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जहाँ तेज रफ्तार कार में सवार नाबालिक बच्चो की गलती का खामियाजा स्कूटी सवार मां बेटी को भारी पड़ गया।

Kanpur News : कानपुर के किदवई नगर थाना अंतर्गत तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तेज रफ्तार कार में सवार नाबालिग बच्चों की गलती का खामियाजा स्कूटी सवार मां बेटी को भारी पड़ गया। तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार मां बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद कार में सवार नाबालिग बच्चों को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया।

ऐसे हुआ हादसा
इस मामले में केशव नगर निवासी अनूप मिश्रा ने बताया कि 2 जुलाई की दोपहर 2 से 3 के बीच उनकी पत्नी भावना मिश्रा और बेटी मेधावी मिश्रा स्कूटी से मार्केट जा रहीं थीं। इस दौरान साकेत नगर में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में तेज टक्कर मारी दी। इसमें मां, बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिसने भी देखा, उसके होश उड़ गए। एक्सीडेंट के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। घटना के बाद इलाकाई लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी को अस्पताल भेजा, जहां महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि बेटी के हाथ पैर और कूल्हे की हड्डी टूट गई और वह गंभीर रूप से घायल है। 

आरोपी का पिता भी हिरासत में
इस मामले में एसीपी बाबूपुरवा अमरनाथ यादव ने बताया कि कार चला रहा नाबालिग मदर टेरेसा स्कूल का छात्र है। घटना के दौरान छात्र के साथ उसका दोस्त और दो नाबालिग छात्राएं थीं। ये चारों छात्र सुबह स्कूल बंक करके निकले थे। किदवई नगर थाना क्षेत्र के साकेत नगर रोड पर 100 से ज्यादा तेज रफ्तार में गाड़ी दौड़ा रहे थे। हादसे के दौरान कार सवार मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। घटना के बाद पब्लिक ने उन चारों को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने गाड़ी चला रहे नाबालिग की पहचान सेन निवासी अशोक कुमार बेटे के रूप में हुई है। किदवई नगर पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर के पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी छात्र के पिता को भी हिरासत में ले लिया है।

Also Read