Kannauj News : एक करोड़ की चरस लेकर बाइक से जा रहे थे बेचने, पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

UPT | घटना का खुलसा करती पुलिस

Sep 16, 2024 01:56

कन्नौज पुलिस ने कानपुर एसटीएफ की सूचना पर तीन चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्कर बिहार से चरस लेकर बेचने के लिए आए थे। पांच किलो चरस की कीमत एक करोड़ रूपए बताई गई है।

Kannauj News : कानपुर एसटीएफ की सूचना पर कन्नौज पुलिस ने एक करोड़ की चरस के साथ तीन तस्करों को अरेस्ट किया है। पकड़े गए तस्करों में एक कानपुर देहात और दो बिहार के रहने वाले हैं। तस्कर पांच किलो चरस बिहार से लेकर कानपुर आए थे। तीनों बाइक से चरस बेचने के लिए कानपुर देहात के रसूलाबाद जा रहे थे।

एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक कानपुर एसटीएफ यूनिट को इनपुट मिला था कि तीन युवक बाइक मादक पदार्थ लेकर जा रहे हैं। एसटीएफ ने इसकी सूचना कन्नौज पुलिस को दी। सदर कोतवाली पुलिस ने मानपुर रोड पर चेकिंग शुरू कराई। संदिग्ध बाइक सवारों को रोका गया तो उनके पास से पांच किलो चरस, बाइक, तीन मोबाइल 1180 रूपए बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में कानपुर देहात निवासी आदित्य, बिहारी निवासी अंकित और दीपक के रूम में हुई है।

तस्करों ने पुलिस को बताया कि बिहार से चरस लाकर कानपुर देहात और कन्नौज में मंहगे दामों में बेचते थे।शनिवार को चरस सप्लाई करने रसूलाबाद जाने के लिए मेन रोड छोड़कर लिंक रोड से जा रहे थे। तीनों को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। एसपी ने बताया कि पांच किलो चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग एक करोड़ के आसपास है। 

Also Read