Kanpur News : आनंदेश्वर मंदिर के बाहर साधु दंपति की मौत, जानें कैसे हुआ हृदय विदारक हादसा...

UPT | आनंदेश्वर मंदिर के बाहर साधु दंपति की मौत।

Sep 21, 2024 10:32

कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। जहां आज शनिवार सुबह मंगला आरती में शामिल होने आए एक भक्त ने कार बैक करते समय आनंदेश्वर मंदिर के बाहर सड़क किनारे बैठे साधु पति...

Kanpur News : कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। जहां आज शनिवार सुबह मंगला आरती में शामिल होने आए एक भक्त ने कार बैक करते समय आनंदेश्वर मंदिर के बाहर सड़क किनारे बैठे साधु पति पत्नी को कुचल दिया और भाग निकला। इस हादसे के बाद श्रद्धालुओं में रोष व्याप्त है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह एक भक्त बाबा आनंदेश्वर के मंदिर में मंगला आरती में शामिल होने आया था। यहां से तड़के वापस जाते समय कार बैक करने के दौरान सड़क किनारे बैठे साधु सजेती निवासी 70 वर्षीय निर्भय चंद्र उर्फ सीताराम और उनकी 65 वर्षीय पत्नी शांति देवी को कुचल दिया। एक्सीडेंट के बाद कार सवार मौके से भाग निकला। सड़क किनारे मंदिर के बाहर दोनों के शव पड़े होने पर हड़कंप मच गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें देखा तो पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में वहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस और आसपास के लोगों ने हिट एंड रन और हत्या का अंदेशा जताया है।

क्या कहती है पुलिस
डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि आज परमट चौकी के अंतर्गत एक बुजुर्ग दंपति का शव मिला है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंगला आरती के बाद एक अज्ञात वाहन को बैक करने के दौरान बुजर्ग दंपति उनके टायर के नीचे आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गईं। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जल्द ही वाहन चालक का पता कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Also Read