कानपुर नगर: आज शहर पहुचेंगी भारत और बांग्लादेश की टीम, एयरपोर्ट से लेकर होटल पहुचने तक होगी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

UPT | इंडिया टीम

Sep 24, 2024 08:22

कानपुर के ग्रीनपार्क मैदान में 27 सितम्बर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच को लेकर आज दोनों ही टीमो का शहर में आगमन होगा।टीम को एयरपोर्ट से होटल तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था से लाया जाएगा।टीम के खिलाड़ी दो चरणों मे फ़्लाइट और चार्टर प्लेन से कानपुर पहुचेंगे।

Kanpur News: कानपुर के ग्रीन पार्क मैदान में 27 सितंबर से 2 अक्टूबर तक होने वाले भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है।वहीं आज दोनों ही टीमों का कानपुर शहर में आगमन होने वाला है।टीम दो चरणों में फ्लाइट और चार्टर प्लेन से दोपहर 2 से 4 के बीच में आ जाएगी। चार खिलाड़ी मुंबई और दो दिल्ली से आएंगे।दोपहर 2:00 बजे सबसे पहले दिल्ली के फ्लाइट से टीम इंडिया के कोच इंडिगो फ्लाइट से दो अन्य सदस्यों के साथ कानपुर आएंगे।

एयरपोर्ट से होटल तक होगी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

एयरपोर्ट से होटल तक टीम को कड़ी सुरक्षा में लाया जाएगा।जहां पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी भारत और बांग्लादेश के क्रिकेटरों का स्वागत करेंगे।अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए हॉस्पिटैलिटी अध्यक्ष बनाए गए संजीव कुमार सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट से लेकर स्टेडियम तक खिलाड़ियों को विशेष सुरक्षा दी जाएगी। दोपहर 11:00 खिलाड़ियों का सामान आ जाएगा।जबकि दोपहर 3 से 4 के बीच आने वाली फ्लाइट से खिलाड़ी शहर आएंगे। वहीं वेन्यू डायरेक्टर डॉक्टर संजय कपूर ने बताया कि चार खिलाड़ी मुंबई और दो दिल्ली से सीधे चार्टर प्लेन से इसी समय अंतराल में आएंगे। टीम विशेष बस से होटल पुलिस की कड़ी सुरक्षा घेरे में लाई जाएगी।उन्होंने बताया कि 25 और 26 को स्टेडियम में दोनों टीमों के अभ्यास की व्यवस्था की गई है। टेस्ट शेड्यूल के हिसाब से भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ी अभ्यास करेंगे।

रोजाना स्कूल के दो हजार बच्चे देखेंगे निशुल्क मैच
ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच का स्कूल के छात्र-छात्राएं भी लुत्फ उठाएंगे।उन्हें यह मैच न सिर्फ निशुल्क  दिखाया जाएगा बल्कि जलपान भी कराया जाएगा। रोजाना 2 हजार बच्चे मैच का लुत्फ उठाएंगे। यह जानकारी वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने दी।कपूर स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के संरक्षक और वेन्यू डायरेक्टर डॉक्टर संजय कपूर ने बताया कि छात्रों की सुविधा के लिए कौशल कुमार सिंह (6394249075) और ब्रजवीर सिंह (7985972455) को समन्वयक के रूप में जिम्मेदारी सौंपी गई है।इनके मदद के लिए संगठन के महामंत्री कृष्ण कुमार दुबे (9838858752)उपस्थित रहेंगे।जिन विद्यालयों को अपने छात्रों को मैच दिखाना होगा वह इन नंबर पर संपर्क कर अपने लेटर पैड पर अनुमति प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read