गाजीपुर थाने में तैनात सिपाही से लूटी पिस्टल : सीसीटीवी के जरिए पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

सोशल मीडिया | Ghazipur police station

Apr 02, 2024 16:16

देर रात सिपाही की गाड़ी से टकराने के बाद तीन स्कूटी सवार युवाको ने सिपाही को पीटा और उसके पिस्टल लूट ली

Lucknow News: राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ग़ाज़ीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कल्याण अपार्टमेंट के पास तीन स्कूटी सवार युवकों और पुलिस कांस्टेबल की गाड़ी में टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवकों ने पहले सिपाही को पीटा उसके बाद सिपाही की पिस्तौल लूट कर भाग निकले।

ग़ाज़ीपुर थाने में तैनात है सिपाही- विनोद कुमार बतौर सिपाही गाजीपुर थाने में तैनात है देर रात जब वह अपने घर जा रहे थे तब कल्याण अपार्टमेंट के पास उनकी गाड़ी तीन स्कूटी सवारी युवकों से टकरा गई। युवकों और सिपाही के बीच कहा सुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई युवकों ने सिपाही को बुरी तरह पीटा और उसकी सरकारी पिस्टल लूट कर भाग निकले। सिपाही विनोद कुमार ने उसके साथ हुई मारपीट और लूट की सूचना ग़ाज़ीपुर थाने में दी। सरकरी पिस्टल लूट की सूचना मिलते ही थाना समेत आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुचे डीसीपी अभिजीत आर शंकर। जानकारी के अनुसार सिपाही विनोद कुमार पुलिस वर्दी में नही था वहीं देर रात घटना की FIR ग़ाज़ीपुर थाने में दर्ज की गई।

CCTV के ज़रिए तालाश- लूट की घटना के बाद पुलिस ने आसपास के cctv खंगाले तीनों आरोपियों की स्कूटी एक cctv में दिखी वही अब पुलिस इस cctv के ज़रिए आरोपियों की तलाश में जुट गई है और टीम बनाकर छापेमारी की कार्यवाही भी शुरू कर दी है।

Also Read