लखनऊ में सड़क धंसने की घटना : यातायात प्रभावित, लोगों में दहशत, प्रशासन की कोशिशें जारी

UPT | सड़क धंसने की घटना

May 23, 2024 11:56

लखनऊ में गोमती नगर विराम खंड के हुसडिया चौराहे से पत्रकारपुरम जाने वाले रास्ते पर सड़क धसने की घटना हुई है। सड़क के अंदर पावर केबल डालने का काम चल रहा था, इसी दौरान सड़क धस...

Lucknow News : लखनऊ में गोमती नगर विराम खंड के हुसडिया चौराहे से पत्रकारपुरम जाने वाले रास्ते पर सड़क धसने की घटना हुई है। सड़क के अंदर पावर केबल डालने का काम चल रहा था, इसी दौरान सड़क धस गई। इस घटना से यातायात प्रभावित हुआ है और रास्ते को बंद कर दिया गया है।
 
लोगों में फैली दहशत
सड़क धसने से आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई है। लोग अपने घरों को लेकर चिंता में हैं। प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन अभी तक सड़क को पुनर्निर्मित नहीं किया जा सका है।

वाहनों की लगी लंबी कतारें
इस घटना से आवागमन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय प्रशासन सड़क को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रहा है, ताकि यातायात सुचारू रूप से बहाल किया जा सके।

शहरी निकायों के लिए जरूरी बेहतर योजनाएं
यह पूरी घटना इस बात की ओर इशारा करती है कि शहरी निकायों को भविष्य में बेहतर योजना बनानी होगी और निर्माण कार्यों पर गहन निगरानी रखनी होगी, ताकि ऐसी घटनाओं से बचा जा सके और नागरिकों को असुविधा न उठानी पड़े।

Also Read