Lucknow Crime : सरेराह छात्रा को अगवा करने की कोशिश, विरोध करने पर आंखों में डाला मिर्च पाउडर

UPT | सरेराह छात्रा को अगवा करने की कोशिश।

Sep 15, 2024 18:04

राजधानी की सड़कों पर बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बीकेटी में कार सवार युवकों ने स्कूल से लौट रही कक्षा छह की छात्रा को अगवा करने की कोशिश की।

Lucknow News : राजधानी की सड़कों पर बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बक्शी का तालाब (बीकेटी) में कार सवार युवकों ने स्कूल से लौट रही कक्षा छह की छात्रा को दिनदहाड़े अगवा करने की कोशिश की। विरोध करने पर छात्रा की आखों में ​मिर्च पाउडर डालकर फरार हो गए। वारदात से छात्रा सहमी हुई है। पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पुलिस मुकदमा कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

छात्रा को खींचकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास
बीकेटी थाना क्षेत्र के गोहाना कला गांव की छात्रा घर से करीब एक किलोमीटर दूर एक स्कूल में प​ड़ती है। शनिवार की दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जा रही थी। तभी रास्ते में अचानक कार सवार दो से तीन युवकों ने उसे बीच सड़क पर रोक लिया। कार से उतरे आरोपियों ने छात्रा को जबरदस्ती खींचकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। खींचतान के दौरान छात्रा के कपड़े भी फट गए। आरोपियों ने छात्रा के साथ गाली-गलौच करते हुए धमकी दी। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी उसकी आखों में मिर्च का पाउडर डालकर फरार हो गए। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
अपर पुलिस उपायुक्त उत्तरी जितेन्द्र कुमार दुबे ने रविवार को बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ अपहरण के प्रयास व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना में इस्तेमाल चार पहिया वाहन का भी पता लगाया जा रहा है। 
 

Also Read