Lucknow News : राजकीय आईटीआई में प्रवेश के लिए करें आवेदन, इस तारीख तक ही मिलेगा मौका

UPT | राजकीय आईटीआई

Oct 19, 2024 16:34

राजकीय आईटीआई अलीगंज के नोडल प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने शनिवार को बताया कि लखनऊ जनपद के सभी राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में सत्र 2024 के विभिन्न व्यवसायों में रिक्त सीटों के लिए प्रवेश के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर तय की गई है।

Lucknow News : राजधानी में संचालित राजकीय आईटीआई में दाखिले के लिए छात्रों के पास सुनहरा मौका है। रिक्त पड़ी सीटों पर छात्र इस तय तारीख से पहले पहुंचकर अपना एडमिशन करा सकते हैं। इस दौरान उन्हें अपने डॉक्यूमेंट्स साथ लेकर पहुंचना होगा।

30 अक्टूबर को आवेदन की अंतिम तारीख
राजकीय आईटीआई अलीगंज के नोडल प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने शनिवार को बताया कि लखनऊ जनपद के सभी राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में सत्र 2024 के विभिन्न व्यवसायों में रिक्त सीटों के लिए प्रवेश के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर तय की गई है। इस दिन शाम 5:00 बजे तक इच्छुक छात्र अपने आवेदन कर सकते हैं। 



ये छात्र भी ले सकते हैं हिस्सा
उन्होंने कहा कि ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जिन्होंने आवेदन किया है, लेकिन किसी कारणवश प्रवेश नहीं ले सके हैं और जिनका चयन नहीं हुआ है, वे जनपद के किसी भी राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में उपस्थित होकर प्रवेश प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। नोडल प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने बताया कि प्रवेश के समय अभ्यर्थियों को अपना प्रार्थना पत्र, ऑनलाइन आवेदन पत्र, रैंक पत्र और शैक्षिक योग्यता के प्रमाण पत्र साथ लाना होगा। अभ्यर्थियों को समय पर उपस्थित होकर प्रवेश प्रक्रिया को पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।

Also Read