Raebareli News : चोर समझकर वोडाफोन टेक्नीशियन की कर डाली पिटाई, मामला दर्ज

UPT | हाथ जोड़कर ग्रामीणों से अपनी पहचान बताता कर्मचारी

Oct 19, 2024 14:27

देर रात वोडाफोन में सीनियर फाइबर टेक्नीशियन नितिन यादव अपने तीन सहयोगी कर्मचारी के साथ बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे। तभी रेलवे क्रॉसिंग के पास लाठी डंडों से लैस 4 से 5 दबंग युवकों ने उन्हें रोक लिया...

Short Highlights
  • चोर की गलतफहमी में वोडाफोन कर्मचारियों कि पिटाई
  • मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
Raebareli News : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में चोरों की दहशत आम लोगों पर भारी पड़ने लगी है। बताया जा रहा है कि देर रात ग्रामीणों ने चोर समझकर वोडाफोन के सीनियर फाइबर टेक्नीशियन की गाड़ी में तोड़फोड़ की। यही नहीं,  ग्रामीणों ने तीन लोगों की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी।

ग्रामीणों ने चोर समझकर घेरा
दरअसल, टेक्नीशियन की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास का है बताया जा रहा है, जहां देर रात वोडाफोन में सीनियर फाइबर टेक्नीशियन नितिन यादव अपने तीन सहयोगी कर्मचारी के साथ बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे। तभी रेलवे क्रॉसिंग के पास लाठी डंडों से लैस 4 से 5 दबंग युवकों ने उन्हें रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते, तब तक सभी उनके ऊपर टूट पड़े और लाठी डंडों से गाड़ी में तोड़फोड़ करने के साथ ही कर्मचारियों पर हमला कर दिया। 



पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार, दबंगों के हमले में टेक्नीशियन की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कंपनी के चारों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। दबंगों ने पिटाई और मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद, स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए एम्स मुंशीगंज में भर्ती कराया गया है। वहीं घायल कर्मचारी नितिन यादव ने पांच लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज लिया और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- तीन दिवसीय पुलिस खेल प्रतियोगिता का समापन : महराजगंज ने जीते 9 पदक, डीएम-एसपी ने किया पुरस्कार वितरण

Also Read