Lucknow Crime : मड़ियांव में ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या, पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

UPT | मड़ियांव में ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या। 

Sep 07, 2024 14:15

मड़ियांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात ई-रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप (20) की हत्या कर दी गई। घटना खदान के पास हुई, जहां ओमवीर पर रंजिश के चलते चाकू से हमला किया गया।

Lucknow News : मड़ियांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात ई-रिक्शा चालक ओमवीर कश्यप (20) की हत्या कर दी गई। घटना खदान के पास हुई, जहां ओमवीर पर रंजिश के चलते चाकू से हमला किया गया। सूचना मिलने पर मड़ियांव पुलिस ने घायल को ट्रॉमा सेंटर भेजा, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के पिता ने मड़ियांव पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

घर लौटते वक्त ई-रिक्शा चालक पर चाकुओं से हमला
माल निवासी मृतक के पिता राजकुमार ने बताया कि उनका बेटा ओमवीर कश्यप रहीम नगर डिडोली में अपने फूफा मिश्री लाल के घर में रहकर ई-रिक्शा चलाता था। वहीं उसका बड़ा भाई बलबीर कश्यप अन्ना मार्केट के पास सब्जी का ठेला लगाता है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात ओमवीर खदान के पास ई-रिक्शा खड़ा करके अपने घर लौट रहा था। तभी कुछ युवकों ने रंजिशन उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। हमले के बाद सभी आरोपी भाग निकले। स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ ओमवीर को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।  

मृतक के पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप 
राजकुमार का आरोप है कि पुलिस उन्हें रात में ट्रॉमा सेंटर से थाने ले आई। ​शनिवार सुबह पांच बजे तक जबरदस्ती थाने पर बैठाए रखा। पुलिस ने खुद तहरीर लिखी। उनसे अनपढ़ होने का फायदा उठाकर तहरीर पर साइन करवा लिया। वहीं, इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानंद मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता ने सुफियान नाम के एक युवक पर हत्या का शक जताया है। कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगा दी गई है। 

Also Read