Hardoi News : मंडी सहायक घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने ऐसे बिछाया जाल...

UPT | मंडी सहायक घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार।

Sep 28, 2024 15:01

उत्तर प्रदेश के हरदोई में लखनऊ से आई एंटी करप्शन की टीम ने मंडी सहायक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मंडी सहायक ने यूनिफाइड लाइसेंस बनवाने के एवज में व्यापारी से 30 हजार रुपयों की मांग की थी। मामले...

Short Highlights
  • एंटी करप्शन टीम ने 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा।
  • शिकायतकर्ता से लाइसेंस दिलाने के एवज में मांगी थी रिश्वत।
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में लखनऊ से आई एंटी करप्शन की टीम ने मंडी सहायक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मंडी सहायक ने यूनिफाइड लाइसेंस बनवाने के एवज में व्यापारी से 30 हजार रुपयों की मांग की थी। मामले की शिकायत व्यापारी ने एंटी करप्शन विभाग में की थी। आज लखनऊ से आई एंटी करप्शन की टीम ने जाल बिछाया और मंडी कार्यालय में रिश्वत लेकर पैसे गिनते समय उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। रिश्वतखोर मंडी सहायक को गिरफ्तार कर एंटी करप्शन की टीम ने मुकदमा दर्ज कराया है। 

एंटी करप्शन टीम ने ऐसे बिछाया जाल
मामला हरदोई जिले का है, जहां कृषि उत्पादन मंडी समिति में तैनात मंडी सहायक अरुणेंद्र वर्मा को लखनऊ से आई एंटी करप्शन की टीम ने 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गल्ला मंडी के व्यापारी जय मां वैष्णो फर्म के मालिक अमित गुप्ता की गल्ला मंडी में आढ़त है। अमित गुप्ता के लाइसेंस में लिपिकीय त्रुटि थी। अमित गुप्ता अपना यूनिफाइड लाइसेंस बनवाना चाह रहे थे। यूनिफाइड लाइसेंस बनवाने के एवज में मंडी सहायक अरुणेंद्र वर्मा ने 50 हजार रुपयों की मांग की थी, जिस पर अमित गुप्ता ने 30 हजार रुपये देने की बात कही थी। पूरे प्रकरण की शिकायत लखनऊ में एंटी करप्शन विभाग में की थी।

ऐसे किया गिरफ्तार
एंटी करप्शन की टीम शनिवार को इंस्पेक्टर नुरुल हुदा खान के नेतृत्व में हरदोई पहुंची और रिश्वतखोर मंडी सहायक को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया। मंडी सहायक अरुणेंद्र वर्मा अपने कार्यालय में व्यापारी अमित गुप्ता से रुपये लेकर गिनने लगा, तभी एंटी करप्शन की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन की टीम ने थाना कोतवाली देहात में मंडी सहायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Also Read