रिटायर्ड आईएएस अधिकारी से चेन स्नेचिंग : विरोध पर बदमाशों ने धक्का देकर सड़क पर गिराया, एसजीपीजीआई में भर्ती

UPT | रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी से चेन स्नेचिंग।

Sep 28, 2024 15:14

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ बदमाश रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन छीनकर फरार हो गए।

Lucknow News : राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ बदमाश रिटायर्ड आईएएस अधिकारी प्रेम नारायण द्विवेदी के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। मोटरसाइ​किल सवार बदमाशों ने शुक्रवार शाम इस वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया। जिससे पूर्व आईएएस का कंधा फैक्चर हो गया है। उन्हें उपचार के लिए एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूर्व आईएएस अधिकारी का कंधा फैक्चर
विकासनगर सेक्टर तीन में रहने वाले प्रेम नारायण द्विवेदी शुक्रवार शाम खाना खाने के बाद घर के पास ही टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे पहुंचे और उनके साथ छीना-झपटी करने लगे। बदमाशों ने रायबरेली समेत कई जनपदों के जिलाधिकारी रहे चुके प्रेम नारायण द्विवेदी के गले से सोने की चेन लूट ली। जब प्रेम नारायण ने विरोध किया तो बदमाश उन्हें धक्का देकर फरार हो गए। सड़क पर गिरे पूर्व आईएएस अधिकारी का इस दौरान कंधा फैक्चर हो गया। वहां मौजूद उनके दोस्तों ने इलाज के लिए उन्हें पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।



प्रेम नारायण के बेटे ने खुद को गोली मारकर की थी आत्महत्या
रिटायर्ड आईएएस अधिकारी पीएन द्विवेदी के बेटे पीयूष द्विवेदी (40 वर्ष) ने 10 मई को आत्महत्या कर ली थी। पेशे से इंजीनियर पीयूष ने घर में बाथरूम में लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली थी। मौके पर ही उसके मौत हो गई थी। पीयूष अपनी पत्नी के साथ फ्रांस में नौकरी करता था। कोरोना के दौरान वह अपने घर आया हुआ था। अच्छी नौकरी न मिलने की वजह से वह परेशान था। इसलिए उसने खुद को गोली मारी। पीयूष की मां गिरजादेवी का कई साल पहले निधन हो गया था।

Also Read