Lucknow News : सपा सांसद राजीव राय ने फिर बताया खुद की जान का खतरा, सुरक्षा बहाल करने की मांग

UPT | सपा सांसद राजीव राय।

Sep 28, 2024 14:28

यूपी की घोसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद राजीव राय ने शनिवार को एक बार अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा बहाल करने की मांग की है।

Lucknow News : यूपी की घोसी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद राजीव राय ने शनिवार को अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा बहाल करने की मांग की है। उन्होंने लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों का खुलासा किया। सपा सांसद ने कहा कि उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

चुनाव से पहले मिल रही धमकियां
राजीव राय ने समाजवादी पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले से ही उन्हें धमकियां मिल रही हैं। 20 सितंबर को रात 10:11 बजे मुझे पाकिस्तान के नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम विजय बताया और मेरे बेटे का नाम लेकर धमकी दी। सांसद ने कहा कि "मैंने तत्कालीन एसपी को स्क्रीनशॉट भी भेजा था। 23 सितंबर को एफआईआर दर्ज की गई, वो भी डीजी रैंक के अफसर के कहने पर।" इस मामले की शिकायत सबसे पहले पुलिस से की थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।



गृह मंत्री को लिखा पत्र
सपा सांसद राजीव राय ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी गाड़ी का पीछा राइफलधारियों ने किया था। उन्होंने कहा कि वे सुरक्षा के लिए कभी नहीं लिखते, लेकिन अब स्थिति गंभीर हो गई है। उन्होंने गृह मंत्री को एक पत्र लिखा है और निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि यूपी से समाजवादी पार्टी की सरकार जाने के बाद उनकी सिक्‍योरिटी वापस ले ली गई थी। वहीं समाजवादी पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा ने भी सांसद राजीव राय की सुरक्षा बहाल करने की मांग की।

Also Read