हरदोई के गांव में चोरों का आतंक : अलमारी का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात व नकदी चोरी

UPT | चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान

Jul 27, 2024 13:06

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के मझिला इलाके में चोरों ने आतंक मचा रखा है। अज्ञात चोरों ने एक ही परिवार के दो घरों को निशाना बनाकर नकदी समेत लाखों के जेवरात चोरी कर लिए।

Short Highlights
  • अज्ञात चोरों ने एक ही परिवार के दो घरों को बनाया निशाना 
  • तहरीर के बाद में मझिला पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के मझिला इलाके में चोरों ने आतंक मचा रखा है। अज्ञात चोरों ने एक ही परिवार के दो घरों को निशाना बनाकर नकदी समेत लाखों के जेवरात चोरी कर लिए। फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के लिए चुनौती बने चोर 
हरदोई की मझिला पुलिस के लिए इस समय अज्ञात चोर चुनौती बने हुए हैं। इन चोरों ने बीती रात मझिला में संजय पुत्र ब्रजकिशोर और रामनिवास पुत्र रामप्रताप के घरों को उस समय निशाना बनाया जब परिवार के लोग गहरी नींद में सो रहे थे। चोरों ने घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर दोनों घरों से लाखों रुपये के जेवरात और नकदी चोरी कर ली। सुबह मामले की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। पीड़ित  मकान मालिकों ने मामले की सूचना मझिला पुलिस को दी। जिसके बाद मझिला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

चोरों को गिरफ्तार करने की मांग
पीड़ित ग्रामीणों का आरोप है कि मझिला पुलिस की निष्क्रियता का फायदा चोर उठा रहे हैं। जिसके चलते पिछले कई महीनों से लगातार चोरियां हो रही हैं। जिनमें से एक का भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। स्थानीय ग्रामीणों ने चोरी की घटनाओं का खुलासा कर इनमें संलिप्त लोगों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर 
थाना प्रभारी मझिला ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read