हरदोई में मुफ्ती ने दलित युवती के साथ किया गलत काम : बीमार होने पर झाड़-फूंक कराने गई थी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

UPT | पुलिस हिरासत में मुफ्ती

Sep 15, 2024 11:15

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक मुफ्ती पर एक दलित युवती के साथ अनैतिक कृत्य करने का आरोप लगा है। यह घटना हरदोई के बेनीगंज कस्बे की है, जहां 22 वर्षीय युवती ने मुफ्ती इमरान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती के अनुसार, वह अक्सर बीमार...

Short Highlights
  • दलित युवती बीमार होने पर मुफ्ती के पास झाड़-फूंक कराने गई थी
  • युवती के मुताबिक मुफ़्ती उसे जिन्नाद के ज़रिए बुलाता था
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक मुफ्ती पर झाड़ फूंक के बहाने दलित युवती के साथ गलत काम करने का आरोप लगा है। आरोप है कि युवती बीमार रहती थी,उसके माता पिता उसे मुफ्ती के पास झाड़ फूंक कराने ले गए थे। ठीक होने के बाद जब भी वह बीमार होती थी तो अक्सर झाड़ फूंक उतारने के लिए मुफ्ती के पास जाती थी। लड़की के मुताबिक मुफ़्ती उसे जिन्नाद के ज़रिए बुलाता था और उसके साथ गलत काम करता था। 

ये था मामला
मामला हरदोई जिले के कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के कस्बा बेनीगंज का है। यहां रहने वाली एक दलित युवती ने एक मुफ्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। 22 वर्षीय युवती के मुताबिक वह बीमार रहती थी, इसलिए उसके माता-पिता उसे नवंबर 2023 में कस्बे के मोहल्ला कृष्णा नगर निवासी मुफ्ती इमरान के पास झाड़-फूंक के लिए ले गए थे, जिसके बाद उसकी तबीयत ठीक हो गई। जब भी उसकी तबीयत खराब होती तो वह इमरान के पास झाड़-फूंक के लिए जाती थी। पीड़िता के मुताबिक इमरान उस पर गंदी नीयत रखता था, मुफ्ती इमरान उसे जिन्नाद के जरिए बुलाता था और फिर उसके साथ गलत काम करता था। मुफ्ती इमरान युवती को धमकी देता था कि वह उसकी शादी नहीं होने देगा और वह उससे शादी कर लेगा। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की है और पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

मारपीट अभद्रता और धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज
पुलिस का कहना है कि युवती बीमार होने पर इमरान के पास जाती थी।  इमरान उसके साथ तांत्रिक गतिविधियां करता था और उसे बुलाकर परेशान करता था। इसकी शिकायत पर इमरान ने युवती के साथ अभद्रता की है। पुलिस ने मुफ्ती के खिलाफ मारपीट अभद्रता और धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। 

Also Read