कन्नौज से प्रत्याशी बदलने पर बोले जयंत : अखिलेश पर कसा तंज, कहा- 'हो सकता है कि अगले दिन कोई और उम्मीदवार बन जाए'

UPT | जयंत चौधरी और अखिलेश यादव

Apr 25, 2024 15:23

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला साधा है। बयान आया है कि 'इंतजार कीजिए। हो सकता है कि अगले दिन कोई और उम्मीदवार बन जाए।'

Lucknow News :  पूरे यूपी में चुनाव की गर्मी छाई हुई है। कोई भी दल विपक्ष पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहता। इसी बीच रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला साधा है। दरअसल, अखिलेश यादव ने आज कन्नौज से  नामांकन किया है। समाजवादी पार्टी में बार-बार टिकट बदलने पर जयंत चौधरी का बयान आया है कि 'इंतजार कीजिए। हो सकता है कि अगले दिन कोई और उम्मीदवार बन जाए।' जयंत चौधरी का अखिलेश पर तंज
समाजवादी पार्टी में बार-बार टिकट बदलने पर पहले भी जयंत चौधरी ने अखिलेश की चुटकी ली थी। अबकी बार फिर ऐसे ही हुआ है।  जयंत चौधरी ने कहा कि 'इंतजार कीजिए। हो सकता है कि अगले दिन कोई और उम्मीदवार बन जाए'। साथ ही इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि सच तो ये है कि मैं उत्तर प्रदेश में विपक्ष को जीतते नहीं देख रहा हूं। ये (इंडिया गठबंधन) वाकई फ्लॉप हो रहा है। इनमें अंदरूनी कलह बहुत है, राज्यों में ये आपस में ही लड़ रहे हैं, इसलिए जब ये चुनाव से पहले लड़ रहे हैं तो चुनाव के बाद इनका अस्तित्व क्या होगा।

अखिलेश यादव ने किया नामांकन दाखिल
​​चौथे चरण के लिए लोकसभा चुनाव 13 मई को होने वाले हैं। चुनाव के लिए नामांकन की 25 अप्रैल आखिरी तारीख है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दोपहर 12:30 बजे कन्नौज संसदीय सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के समय अखिलेश यादव के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान दिखी। हंसते-हंसते उन्होंने नामांकन दाखिल किया। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने भी कन्नौज से नामांकन दाखिल कर दिया है।

सपा अंतिम वक्त पर काट चुकी है टिकट
इसी तरह बागापत सीट पर भी सपा ने पहले मनोज चौधरी को टिकट देने की घोषणा की थी। लेकिन अंतिम वक्त पार्टी ने अमरपाल शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है। इससे पहले मुरादाबाद में भी सपा ने ऐसा ही किया था। सपा ने निवर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट अंतिम वक्त पर काट दिया था और उनकी जगह रुचिवीरा को यहां से अपना उम्मीदवार घोषित किया था। पहले टिकट दो, फिर टिकट काटो के सिलसिले में हाल ऐसा हो गया है कि दूसरी पार्टियां भी सपा की चुटकी ले रहीं है।

Also Read