Raebareli News : त्रिवेणी एक्सप्रेस में सफर कर रहे रिटायर्ड दरोगा की मौत, गर्मी से जान जाने की आशंका

UPT | रायबरेली रेलवे स्टेशन

Jun 01, 2024 12:10

असहनीय गर्मी और हीट वेव के कारण रोजाना मौत के मामले सामने आ रहे हैं। रायबरेली रेलवे स्टेशन पर पहुंची त्रिवेणी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि गर्मी के...

Raebareli News : असहनीय गर्मी और हीट वेव के कारण रोजाना मौत के मामले सामने आ रहे हैं। रायबरेली रेलवे स्टेशन पर पहुंची त्रिवेणी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री की मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि गर्मी के कारण यात्री की मौत हुई है। 

ये है पूरा मामला
रायबरेली के स्टेशन मास्टर ने बताया कि शुक्रवार की शाम त्रिवेणी एक्सप्रेस के कोच नंबर S-7 के सीट नंबर 17 पर एक यात्री के मुंह से झाग निकल रहा थी। सूचना पर थानाध्यक्ष जीआरपी फोर्स और आरपीएफ के साथ कोच में पहुंचे। बीमार यात्री को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने यात्री को मृत घोषित कर दिया। यात्री के पास मिले मोबाइल से परिजनों से सम्पर्क कर अवगत कराया गया। 

गोरखपुर के रहने वाले थे श्याम नारायण
यात्री की पहचान श्याम नारायण उपाध्याय पुत्र भगवती प्रसाद उपाध्याय के रूप में हुई है। वह मूल रूप से गोरखपुर जिले के बांसगांव क्षेत्र के किशुनपुर उर्फ बगही गांव के रहने वाले थे। फिलहाल वह लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहते थे। परिजनों ने बताया कि श्याम नारायण उपाध्याय उप्र पुलिस के रिटायर्ड उपनिरीक्षक हैं। 

Also Read