रायबरेली में दिल दहलाने वाली घटना : मां ने पहले अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर की हत्या, बाद में खुद भी लगा ली फांसी

UPT | मौके पर जांच करती पुलिस

Jun 16, 2024 21:22

रविवार को लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां एक घर में एक मां ने पहले अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी...

Raebareli News : रविवार को लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां एक घर में एक मां ने पहले अपने दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी।  एक घर में तीन लोगों के शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पर पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में पुलिस अधीक्षक, एएसपी व क्षेत्राधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम गांव पहुंच गई। पूरी घटना की बारीकी से पड़ताल कर रही है।

पति गया था बहन के घर, वापस लौटा तो उड़ गए होश 
जानकारी के अनुसार, पूरे विजयी सिंह मजरे लोदीपुर उतरांवा गांव में दोपहर में रतिभान यादव की पत्नी सोनी अपने बेटे 4 वर्षीय बेट रौनक और 2 वर्षीय बेटी रिमझिम के साथ घर पर थी। बताया गया है कि सोनी का पति अपनी बहन के घर गया हुआ था। जब वह वापस आया तो मंजर देख बदहवाश हो गया। घर के अंदर तीन शव मिलने की घटना ने पूरे क्षेत्र को झकझोर दिया है। रतिभान ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसकी पत्नी सोनी ने पहले अपने मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या की और बाद में उसने भी फंदे से लटक जान दे दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटना के बाद से तमाम तरीके के कयास लगाए जा रहे है। आम लोग जहां घटना के बारे में कुछ नही बोल पा रहे है। वहीं पुलिस के आलाधिकारी भी कुछ समझ नही पा रहे है। यह हत्या है या आत्महत्या इसको लेकर पुलिस भी उलझी हुई है। एसपी अभिषेक अग्रवाल ने पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर मामले के राजफाश के लिए निर्देश दिए है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि लालगंज थाना क्षेत्र में सूचना मिली कि एक महिला जिसकी उम्र 37 वर्ष है ने आत्महत्या कर ली। घर मे दो बच्चों की भी मौत हुई है। सूचना पर पुलिस अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौत का स्पष्ट कारण पता किया जा रहा है। मृतका के पति से बात हुई है। उसके पति ने अभी तक किसी के ऊपर कोई शक नहीं जाहिर किया है। तहरीर के आधार पर पर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read