Raebareli News : छात्रा ने शिक्षामित्र पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, विरोध करने पर पैसों का लालच दिया

UPT | ऊंचाहार कोतवाली

Jul 28, 2024 01:07

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। विद्यालय में तैनात एक शिक्षमित्र पर नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Raebareli News : ऊंचाहार थाना क्षेत्र में शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। विद्यालय में तैनात शिक्षा मित्र पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये था मामला
ऊंचाहार थाना अंतर्गत रोहनिया ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीय छात्रा का कहना है कि वह गांव के ही कम्पोजिट विद्यालय में कक्षा 5 की छात्रा है। घटना 19 जुलाई की है, जब छात्रा स्कूल गई थी। तभी उसी गांव के एक शिक्षा मित्र ने उसे अपने पास बुलाया और छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो शिक्षा मित्र ने उसे पैसों का लालच देकर चुप रहने को कहा। लेकिन छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजन आगबबूला हो गए।

6 दिन तक मामले को दबाए रखा
इसकी जानकारी जब विभागीय शिक्षकों को हुई तो आरोप है कि सभी एकजुट होकर आरोपी शिक्षा मित्र के बचाव में छात्रा के घर पहुंच गए। छात्रा के परिजनों को समझा-बुझाकर 6 दिन तक मामले को दबा दिया गया। शुक्रवार को पिता के साथ थाने पहुंची छात्रा ने शिक्षामित्र के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read