Raebareli News : नवनिर्मित शौचालय का टैंक गिरने से उसके नीचे काम कर रहा एक किशोर दबा, हुई मौत

UPT | हादसे के बाद मौके पर जमा ग्रामीण

Jun 29, 2024 17:53

 घटनाक्रम के अनुसार बछरावां थाना क्षेत्र के भूप खेड़ा मजरे कुर्री गांव में 17 साल का शिवम पुत्र रामनरेश लोधी शौचालय के बगल में बरसात से भरे पानी को हटाने के लिए गया हुआ था। कार्य के दौरान अचानक…

Raebareli News : बछरावां थाना क्षेत्र में नवनिर्मित शौचालय के टैंक की दीवार धंसने से पानी का टैंक अचानक से भरभराकर गिर गया। इस दुर्घटना में टैंक के नीचे एक किशोर दब गया। जिस कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जेसीबी की मदद से 4 घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद  शिवम को बाहर निकाला गया
 घटनाक्रम के अनुसार बछरावां थाना क्षेत्र के भूप खेड़ा मजरे कुर्री गांव में 17 साल का शिवम पुत्र रामनरेश लोधी शौचालय के बगल में बरसात से भरे पानी को हटाने के लिए गया हुआ था। कार्य के दौरान अचानक से शौचालय के टैंक की दीवार धँस गई। जिससे ऊपर बना टैंक गिर गया। इस टैंक की जद में काम कर रहा शिवम आ गया। मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड टीम को बुलाया गया। ग्रामीणों और जेसीबी की मदद से 4 घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद शिवम को बाहर निकाला गया। लेकिन इस दौरान शिवम की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया। 

8 दिन पहले बने शौचालय के गड्ढे में पानी निकालने गया था शिवम
मृतक के पिता राम नरेश ने बताया कि उनका बेटा 8 दिन पहले बने शौचालय के गड्ढे में पानी निकालने के लिए आज सुबह गया था। जोकि रात की बारिश के कारण भर गया था। गड्ढे में मिट्टी डालने के लिए वह अंदर घुसा था तभी अचानक उसकी दीवार ढह गई और ऊपर बनी टंकी भी उसके ऊपर आकर गिर गई। इस हादसे में वह उसके नीचे दब गया। उसके बाद तीन-चार घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी से उनके बेटे शिवम को बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
सूचना पाकर मौके पर पूर्व विधायक रामलाल अकेला भी पहुंचे और परिवारजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।

Also Read