Raebareli News : टंकी की रखवाली कर रहे चौकीदार की हत्या, शरीर पर चोट के निशान, रस्सी से बंधा था शव

UPT | घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

Jul 22, 2024 16:21

रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के दौलत खेड़ा गांव में एक चौकीदार का शव मिला है, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। चौकीदार जल जीवन मिशन के तहत निर्माणाधीन पानी की टंकी की रखवाली का काम करता था। मौका-ए-वारदात से कुछ सामान भी गायब मिला है।

Raebareli News : इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब चौकीदारी का शव हाथ-पैर बंधा हुआ मिला। चौकीदार के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। घटना शिवगढ़ थाना क्षेत्र के दौलत खेड़ा गांव की निर्माणाधीन पानी की टंकी की है। यहां चौकीदारी करने वाले शिव कुमार (55 वर्ष) की बेरहमी से हत्या कर दी गई। चौकीदारी का शव कमरे के बाहर मिला, उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे।
 
टैंक में रखा सामान चोरी हुआ 
जानकारी के मुताबिक, टैंक में रखा कुछ सामान भी चोरी हुआ है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि सामान चुराने वाले ने ही चौकीदार की हत्या की होगी। बताया जा रहा है कि कुछ सामान भी चोरी हुआ है, जिसमें इन्वर्टर और बैटरी शामिल है। अन्य सामान यहीं पड़ा हुआ है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर पहुंचे एएसपी ने ली जानकारी 
एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि जल जीवन मिशन के तहत पानी की टंकी बन रही थी। यहां शिव कुमार नाम का व्यक्ति चौकीदारी का काम करता था। वह बाहर लेटा हुआ था। सुबह उसकी लाश मिली। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। थाने में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। हम घटना के हर पहलू की जांच कर रहे हैं। हमारी फील्ड यूनिट टीम में सर्विलांस टीम लगी हुई है। हर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने का प्रयास किया जाएगा। हर चीज की गहराई से जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read