Bad Newz : विक्की कौशल लखनऊ की तहजीब के हुए कायल, बोले- यहां का कबाब और चिकन बेहद पंसद

UPT | फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एम्मी विर्क

Jul 18, 2024 20:17

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एम्मी विर्क गुरुवार को अपनी फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे थे। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को रिलीज होगी।

Short Highlights
  • फिल्म बैड न्यूज शुक्रवार को होगी रिलीज
  • फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची स्टार कास्ट
Lucknow News : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एम्मी विर्क गुरुवार को अपनी फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे थे। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को रिलीज होगी। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क नए अंदाज में दिखेंगे। दोनों कलाकारों ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में अनुभव साझा किए। वहीं, विक्की ने लक्ष्मण नगरी की जमकर तारीफ की।

लखनऊ आना और खाना बहुत पंसद
विक्की कौशल ने पत्रकारों से बाचतीत में कहा कि लखनऊ आना बहुत पसंद है। यहां के लोग बहुत प्यारे हैं। यहां के लोग बहुत ही तहजीब के साथ बात करते हैं। मुझे लखनऊ के कबाब और लखनऊ का चिकन दोनों ही बहुत पसंद हैं। लखनऊ में शूटिंग करना चाहता हूं। अभी लखनऊ को और जानना है। वहीं, पंजाबी एक्टर एमी विर्क ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि नए कॉन्सेप्ट पर बनी यह फिल्म दर्शकों को जरूर गुदगुदाएगी और पसंद आएगी। इस फिल्म के लिए पूरी टीम ने खूब मेहनत की है।

फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित
फिल्म बैड न्यूज एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो एक दुर्लभ मेडिकल कंडीशन हेटरो पैटर्नल सुपरफेकंडेशन का शिकार हो जाती है। इसकी वजह से उसकी कोख में पल रहा बच्चा एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग लड़कों का है। अब बच्चे का असली पिता कौन है, इस सवाल पर लड़ाई शुरू होती है। डॉक्टर बताते हैं कि दोनों लड़के ही बच्चे के पिता हैं। इसके बाद एमी विर्क और विकी कौशल में झगड़ा शुरू हो जाता है। फिल्म में तृप्ती उसी प्रेग्नेंट महिला के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म तीनों कलाकारों के इर्द-गिर्द घुमती है और मज़ेदार ट्विस्ट सामने आते हैं। ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है।

विक्की ने अपने शानदार अभिनय से जीता दर्शकों का दिल
विक्की कौशल की पहचान एक बहुमुखी अभिनय क्षमता वाले कलाकार की है। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। उनकी अभिनय क्षमता 'मसान', 'उरी', 'संजू', 'सैम बहादुर', 'मनमर्जियां' आदि फिल्मों में साफ नजर आती है। इस वक्त वह अपनी एक और आगामी फिल्म बैड न्यूज की वजह से चर्चा में है। 

Also Read