रायबरेली के गुरुबख्शगंज में चोरों का आतंक : फिर टूटे दो घरों के ताले, लोग बोले-बिजली जाते ही हो जाती है चोरी

UPT | चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान

Sep 02, 2024 10:35

गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आये दिन चोर बेख़ौफ़ होकर चोरियां कर रहे हैं। गत दिवस थाना क्षेत्र के खइयाखेड़ा और कृष्णपुर में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी कर डाली। वहीं आज भी चोरों ने इसी थाना क्षेत्र के ग्राम कोंसा और खइयाखेड़ा में घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला।

Raebareli News : गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र चोरों के लिये सुरक्षित स्थान बन चुका है। इसलिये यहां आये दिन चोर बेख़ौफ़ होकर चोरियां कर रहे हैं। गत दिवस थाना क्षेत्र के खगियाखेड़ा और कृष्णपुर में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी कर डाली। वहीं आज भी चोरों ने इसी थाना क्षेत्र के ग्राम कोंसा और खइयाखेड़ा में घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। 

गांव कोंसा में चोरों ने घर की बिजली काट नकदी और जेवरात चुराए
घटनाक्रम के अनुसार थाना क्षेत्र गुरबख्शगंज में गांव कोंसा के रहने वाले परमेश्वर ने बताया कि उनके यहां देर रात चोरी हो गई। चोरी उस समय हुई जब घर की बिजली काट दी गई। जैसे ही बिजली आई चोर अपना काम करके चले गए। ऐसा लगता है कि बिजली जाने और चोरी करने में कोई सेटिंग हो रखी है। बताया जा रहा है चोरी गंगाराम के यहां हुई है। चोरी के समय परिजन घर के बाहर सो रहे थे। तभी चोरों द्वारा घर के पिछले रास्ते से प्रवेश करके चोरी को अंजाम दिया। चोर घर से 20 हजार नकदी और जेवरात चुरा ले गए। 

खइयाखेड़ा में कमरों के ताले तोड़कर जेवरात व नकदी उठा ले गए
वहीं गांव खइयाखेड़ा के रहने वाले मोहम्मद जाफर ने बताया कि उनके यहां रात में चोरी हुई है। तीन कमरों के ताले तोड़कर उसकी अलमारियां खोली गईं। उसमे रखे जेवरात व नकदी गायब है। लगभग 18 लाख रुपये की कीमत का नुकसान हुआ है। नवम्बर में हमारे घर मे शादी भी थी। घटना की जानकारी एसओ को दी गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने हमे कार्रवाही का आश्वासन दिया है।

Also Read