इंस्टाग्राम पर दोस्ती-होटल में गैंगरेप : फिल्म में काम दिलाने के बहाने बुलाया लखनऊ, दो गिरफ्तार

UPT | इंस्टाग्राम पर दोस्ती-होटल में गैंगरेप

Sep 02, 2024 15:48

इंस्टाग्राम पर कानपुर की 21 वर्षीय युवती की राजधानी के युवक से दोस्ती हुई। युवक ने उसे फिल्म में काम दिलाने के बहाने लखनऊ बुलाया। कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर दो दोस्तों के साथ युवती से होटल में दुष्कर्म किया।

Short Highlights
  • कानपुर की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला
  • एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर 
Lucknow News : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कानपुर की 21 वर्षीय युवती की राजधानी के युवक से दोस्ती हुई। युवक ने उसे फिल्म में काम दिलाने के बहाने लखनऊ बुलाया। कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर दो दोस्तों के साथ युवती से होटल में दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती की शिकायत पर चिनहट पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। घटना बीती 28 अगस्त की रात की है।

फिल्म में काम दिलाने के बहाने बुलाया लखनऊ
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम के जरिए विपिन सिंह से दोस्ती हुई। विपिन ने फिल्म में काम दिलाने के बहाने लखनऊ बुलाया। वह कानपुर से 28 अगस्त की रात आठ बजे राजधानी के मटियारी चौराहा पहुंची। विपिन स्कॉर्पियो गाड़ी यूपी (32 LT 2801) से आया। पहले देवा रोड पर अपने रियल स्टेट के ऑफिस लेकर गया और वहां किसी परिचित को फिल्म डायरेक्टर बताकर मुलाकात कराई।

होटल में गैंगरेप
पीड़ित युवती ने बताया कि विपिन उसे बस अड्डा छोड़ने के लिए निकला। रास्ते में गाड़ी बाराबंकी हाईवे पर रोकी। वहां पहले से मौजूद अपने दो दोस्तों को गाड़ी में बैठाया। इस बीच कुछ नशीला पदार्थ सूंघाकर चिनहट इलाके के मटियारी स्थित एक होटल में लेकर गए और दुष्कर्म किया। पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। डरी सहमी युवती कानपुर चली गई। दो दिन बाद हिम्मत जुटाकर परिवार को आपबीती बताई। 

दो आरोपी गिरफ्तार
डीसीपी पूर्व शशांक सिंह ने सोमवार को बताया कि पीड़ित युवती ने रविवार को चिनहट थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घटना की पड़ताल के दौरान सीसीटीवी फुटेज से तीनों आरोपियों की पहचान हुई। जिसके आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी विपिन और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि घटना में शामिल उसका एक अन्य साथी अभी भी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 
 

Also Read