Raebareli News : लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

UPT | घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

Sep 02, 2024 12:59

रायबरेली में सोमवार को एक सर्राफा व्यापारी सुबह घर से दुकान जा रहा था तभी रास्ते में खड़े बदमाशों ने उसे लूटने की कोशिश की। लूट का विरोध करने पर व्यापारी को गोली मार दी गई।

Raebareli News : रायबरेली में ऑपरेशन लंगड़ा बंद होने से यहां अपराधों की बाढ़ आ गई है। 24 घंटे के भीतर फायरिंग की दो वारदातों से रायबरेली पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है। ताज़ा मामला लालगंज थाने का है जहां एक सर्राफा व्यवसाई को बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर गोली मार दी। व्यवसाई को गंभीर हालत में सीएचसी लालगंज ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद हालात नाजुक होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लूट का विरोध करने पर मारी गोली
घटना उस समय की है जब सर्राफा व्यवसाई हरिओम सोनी अपने गांव पूरी गुर्दी कोरिहारा से अम्बारा पश्चिम स्थित अपनी दुकान जा रहा था। उसी दौरान सेमरपहा में गणेश मंदिर के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हरिओम से आभूषण भरा बैग छीनने का प्रयास किया। सर्राफा व्यापारी हरिओम ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। फायरिंग की आवाज़ सुनकर आसपास लोग जुटने लगे तो बदमाश मौके से फरार हो गए। सर्राफा व्यवसाई को गंभीर हालत में स्थानीय सीएचसी ले जाया गया जहां शरीर में धंसी गोली निकालने के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

इस मामले में व्यापारी विवेक शर्मा ने बताया कि सर्राफा व्यापारी हरिओम सोनी को सीएससी लाया गया है। गणेश मंदिर समर पहा गांव के पास बंदूक की बटों से उसके ऊपर हमला हुआ है। व्यापारी के गोली भी मारी गई। सीएचसी में उसके सिर में धंसी गोली निकाल दी गई है। 

पुलिस टीम ने घटनास्थल का किया मुआयना
वहीं पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि यह मामला लालगंज का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को गोली लगी है। पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल पर मुआयना किया गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। यह भी सूचना प्राप्त हुई है कि उसके पास एक बैग था। उसमें आभूषण थे। अभी घायल की हालत ठीक है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read