Raebareli News : पुरानी दुश्मनी में आधा दर्जन लोगों ने युवक पर की फायरिंग

UPT | घायल युवक का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

Sep 02, 2024 10:05

पुरानी दुश्मनी में आधा दर्जन लोगों ने एक युवक के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर उसका उपचार चल रहा है। घटनास्थल पर खाली कारतूस में बरामद हुए हैं।

Raebareli News : पुरानी दुश्मनी में आधा दर्जन लोगों ने एक युवक के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। घायल अवस्था में युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां पर उसका उपचार चल रहा है। घटनास्थल पर खाली कारतूस में बरामद हुए हैं। मामला रायबरेली जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एकता विहार मोहल्ले का है। होटल शांति ग्रैंड के पास गल्ला मंडी की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक युवक के ऊपर दबंगों ने तमंचे से फायर कर दिया गया।

तीन लोगों की हुई पहचान
 जिला अस्पताल अपने दोस्त को लेकर आया अनुराग निवासी बहराना थाना शहर कोतवाली ने बताया कि घायल युवक का नाम शोएब अख्तर है। अनुराग ने बताया कि हम सभी रात को रतापुर ढाबे के पास खाना खाने के लिए गए हुए थे। अचानक से 6 से 7 लोग वहां आए। यह वह लोग थे जो शोएब अख्तर के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम किया करते थे। पुराने समय में इनकी आपस में कोई बात रही होगी। ये लोग गाड़ी व बाइक से आये और उन्हें धमकाने लगे। उनके हाथ में हथियार भी था। फिर हमें जान बचाने के लिये मौके से भागना पड़ा। अनुराग ने बताया कि इन लोगों में से तीन लोगों को मैं जानता हूं। गोलू,  बस स्टॉप पर रहने वाला आदर्श और गुरद्वारे के पास रहने वाले जस्सी, जोकि अभी एक मर्डर केस में जेल काटकर आया है। 

फायरिंग के दौरान खाली कारतूस बरामद
इस मामले में इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर रोशन पटेल ने बताया कि 23 साल के शोएब अख्तर को पुलिस घायल अवस्था में यहां लेकर आई थी। उसके हाथ पर चोट लगी है। उसकी प्राथमिक उपचार करके भर्ती कर लिया गया है और इलाज जारी है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी व मिलएरिया प्रभारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मौके पर फायरिंग के दौरान खाली कारतूस भी बरामद किए हैं।
वहीं पूरे मामले पर मिल एरिया थाने के प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि आरोपी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और मामले पर जांच करते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी और उन्होंने यह भी बताया कि आरोपीयों के खिलाफ पहले से हत्या और मारपीट जैसे कई मामले दर्ज हैं और हत्या के मामले में जेल भी जा चुके हैं।

Also Read