बुलंदशहर से धांधली का मामला : कनेक्शन के नाम पर ली रिश्वत, विधायक ने चीफ इंजीनियर को दिया पत्र

UPT | symbolic image

Feb 22, 2024 18:32

सदर विधायक प्रदीप चौधरी द्वारा चीफ इंजीनियर को भेजे पत्र में बताया कि सरकार जीरो टोलरेंस की नीति पर काम कर रही है। ऐसे में रिश्वत लेकर सरकार की छवि को धूमिल किया जा रहा है...

Short Highlights
  • बिजली कनेक्शन के 1.20 लाख रुपये, रसीद सिर्फ 22 हजार की
  • शहर से देहात क्षेत्रों तक ऐसे हैं कई मामले
  • रिश्वत लेकर सरकार की छवि को धूमिल किया
Bulandshahr News : बुलंदशहर में सदर तहसील क्षेत्र के एक जेई पर बिजली कनेक्शन के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है। जिले में पावर कॉरपोरेशन में आएदिन नए कारनामे सामने आते रहते हैं। आरोप है कि कनेक्शन के लिए एक लाख रुपये से अधिक लिए गए, लेकिन रसीद सिर्फ 22 हजार 49 रुपये की दी गई। अब पूरे मामले में सदर विधायक ने चीफ इंजीनियर को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

अभद्र भाषा का प्रयोग करके पीड़ित को घुमाया
सदर विधायक प्रदीप चौधरी द्वारा चीफ इंजीनियर को भेजे पत्र में बताया कि सरकार जीरो टोलरेंस की नीति पर काम कर रही है। ऐसे में रिश्वत लेकर सरकार की छवि को धूमिल किया जा रहा है। अब नैथला हसनपुर निवासी विशाल गुप्ता पुत्र होमेश गुप्ता ने बहलीमपुरा के जेई ज्योति प्रभाकर सिन्हा को बिजली कनेक्शन कराने के लिए एक लाख 20 हजार रुपये दिए। यह धनराशि गांव के ही महेश चन्द शर्मा और संजय सिंह के सामने नगद दी गई, लेकिन जेई ने रसीद सिर्फ 22 हजार 49 रुपये की दी। जब जेई से बाकी रुपये वापस मांगे तो वह घुमा रहे हैं। इसके साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने चीफ से जेई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

क्या बोले अधिकारी
अधिकारी ने बताया कि यह एक महीने पुराना मामला है। शिकायतकर्ता का कनेक्शन हो गया है। कोई अधिक रुपये नहीं लिए गए हैं। पैसे उपभोक्ता द्वारा स्वयं जमा किए जाते हैं, जिसके बाद रसीद मिलती है। उनका कहना है कि आरोप निराधार है।

Also Read