नोएडा में दिल दहला वाली घटना : सड़क पर मां के साथ बैठी बच्ची को कार ने कुचला, वीडियो में कैद हुआ दर्दनाक दृश्य

UPT | वीडियो

Jun 29, 2024 13:36

शुक्रवार की रात को एक डेढ़ साल की बच्ची, जो अपनी मां के साथ सड़क किनारे खेल रही थी, एक लापरवाह कार चालक की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई...

Noida News : नोएडा के सेक्टर-63 में एक ऐसी घटना घटी है जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। शुक्रवार की रात को एक डेढ़ साल की बच्ची, जो अपनी मां के साथ सड़क किनारे खेल रही थी, एक लापरवाह कार चालक की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
  हरियाणा का रहने वाला है पीड़ित परिवार
घटना की जानकारी देते हुए कोतवाली सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार मूल रूप से हरियाणा के जींद का रहने वाला है। अजय शर्मा नाम के व्यक्ति, जो नोएडा में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करते हैं, अपनी पत्नी रिंकी और डेढ़ वर्षीय बेटी अनुष्का के साथ सेक्टर-63 के बी ब्लॉक में किराए के मकान में रहते हैं।

मां के साथ रोड पर बैठी थी, तभी हुआ हादसा
घटना उस समय हुई जब रात करीब 10 बजे रिंकी अपनी बच्ची के साथ घर के पास एक टी-पॉइंट पर बैठकर खेल रही थीं। अचानक, पड़ोस में रहने वाला विनीत नाम का एक युवक अपनी कार लेकर वहां से गुजरा और लापरवाही से बच्ची को कुचल दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार के दोनों पहिए बच्ची के ऊपर से गुजर जाते हैं।



मां ने राहगीरों से मांगी मदद
हादसे के बाद कार चालक कुछ दूर जाकर रुक गया। वह कार से बाहर निकला और घटनास्थल की ओर देखने लगा, जबकि रिंकी अपनी घायल बच्ची को गोद में लेकर मदद के लिए चीख-पुकार कर रही थीं। कुछ राहगीरों ने आकर उन्हें तुरंत बच्ची को अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

वीडियो में कैद हुआ दिल दहला दृश्य
वीडियो में दिखाई देता है कि रिंकी पहले तो कार में बैठने को तैयार नहीं थीं, लेकिन लोगों के समझाने पर वह अंततः कार में बैठ गईं। कार चालक उन्हें लेकर कैलाश अस्पताल पहुंचा, जहां बच्ची को भर्ती कराया गया। लेकिन जैसे ही वहां भीड़ जमा होने लगी, आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता है। फिलहाल बच्ची की स्थिति गंभीर बताई जा रही है और पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए सक्रिय प्रयास कर रही है।

Also Read