सीमा हैदर की जिंदगी में आया भूचाल : ग्रेटर नोएडा की भाभी का आ रहा पाकिस्तान से पति, लव स्टोरी का देगा सबूत

UPT | सीमा हैदर की जिंदगी में आ रहा पति गुलाम हैदर

Jun 08, 2024 23:46

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने वाली सीमा हैदर की लव स्टोरी में नया मोड़ आने वाला है। सीमा की जिंदगी का एक पुराना पन्ना अब फिर खुलने वाला है...

Short Highlights
  • अदालत में सीमा-सचिन का गुलाम हैदर से हो सकता है सामना
  • पाकिस्तानी पति फिर उसके दरवाजे पर दस्तक दे रहा
  • सीमा के खिलाफ ग्रेटर नोएडा कोर्ट में होंगे सबूत पेश
     
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में प्रेमी सचिन मीणा के साथ रहने वाली सीमा हैदर की लव स्टोरी में नया मोड़ आने वाला है। सीमा की जिंदगी का एक पुराना पन्ना अब फिर खुलने वाला है। पाकिस्तान से सीमा का पति जल्द ही भारत आ सकता है। सीमा की जिंदगी में उसका पाकिस्तानी पति फिर उसके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है।

सीमा के ऊपर हुआ केस दर्ज
सीमा हैदर की पुरानी लव स्टोरी उन्हें अब कोर्ट तक घसीट लाई है। सीमा के पाकिस्तान में रह रहे पति गुलाम हैदर ने सूरजपुर स्थित कोर्ट में सीमा और अपने बच्चों को उसके होने का दवा पेश करेगा। गुलाम के वकील की माने तो वह 10 जून को भारत आ रहा है। वह भारत आकर कोर्ट में सभी सबूत पेश करेगा।

यूट्यूब के जरिए किया भारत आने का एलान
सीमा हैदर का पाकिस्तान में रहने वाला पति गुलाम हैदर अब भारत आने की तैयारी में है। उसने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने बच्चों को बोला की बच्चों तुम्हारा बाप अब इंडिया आ रहा है। दरसअल, गुलाम हैदर की 10 जून को नोएडा की एक अदालत में पेशी है। अदालत में सीमा-सचिन का गुलाम हैदर से सामना हो सकता है।

ऐसे पहुंची थी सीमा हैदर भारत
बता दें कि बीते 13 मई 2023 को सीमा हैदर नेपाल बॉर्डर के रास्ते से ग्रेटर नोएडा पहुंची। करीब डेढ़ महीने रबूपुरा में सचिन मीणा के साथ रहने के बाद 1 जुलाई 2023 की सुबह सीमा और सचिन रबूपुरा से भागकर मथुरा पहुंचे थे। वहां से ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को 2 जुलाई 2023 की रात को गिरफ्तार किया। उसके बाद दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया था। सीमा के वकील ने संबंधित दस्तावेज जेवर सिविल न्यायालय के सामने पेश किए। जहां से सीमा, उसके पति सचिन, सचिन के पिता नेत्रपाल और सीमा के 4 बच्चों को 7 जुलाई 2023 को जमानत मिल गई। जमानत देते समय कोर्ट ने कहा था कि सीमा हैदर किसी भी शर्त पर रबूपुरा छोड़कर नहीं जा सकती है।

Also Read