मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या का किया प्रयास : सतर्क निवासियों ने ऐसे बचाई जान

UPT | सतर्क निवासियों ने युवक की जान बचाई।

Oct 21, 2024 20:02

युवक वर्तमान में कैप्टन सोसाइटी का निवासी नहीं है। वह अपने परिवार के साथ सेक्टर 45 में रहता है। घटना के दिन, दोपहर के समय, वह अपने माता-पिता को घर में बंद करके कैप्टन सोसाइटी पहुंचा और 12वीं मंजिल से कूदने का प्रयास किया।

Noida News : नोएडा के सेक्टर 74 स्थित कैप्टन सोसाइटी में एक घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया। एक युवक ने सोसाइटी की 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जांच में पता चला है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया।

क्या हैं पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, युवक वर्तमान में कैप्टन सोसाइटी का निवासी नहीं है। वह अपने परिवार के साथ सेक्टर 45 में रहता है। घटना के दिन, दोपहर के समय, वह अपने माता-पिता को घर में बंद करके कैप्टन सोसाइटी पहुंचा और 12वीं मंजिल से कूदने का प्रयास किया। सौभाग्य से, सोसाइटी के कुछ सतर्क निवासियों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को पकड़ लिया और उसे ऊपर खींच लिया, जिससे एक उसकी जान बच गयी।

परिजनों को अंदर बंद कर दिया था
कैप्टन सोसाइटी के निवासी नवीन दुबे ने बताया कि युवक पहले इसी सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहता था, लेकिन अगस्त में उन्होंने यहां से फ्लैट खाली कर दिया था। घटना के बाद युवक के परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। यह भी पता चला कि घटनास्थल पर पहुंचने से पहले युवक ने अपने घर के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगाकर परिजनों को अंदर बंद कर दिया था। 

Also Read