कुत्तों के लिए बुजुर्ग से भिड़ी युवतियां : बहस के बाद जड़े थप्पड़, नोएडा की नामी सोसाइटी का मामला

UPT | कुत्तों के लिए बुजुर्ग से भिड़ी युवतियां

Oct 25, 2024 20:25

नोएडा के सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में कुत्ता टहलाने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। यहां दो युवतियां बुजुर्ग से भिड़ गईं। उन्होंने बुजुर्ग को थप्पड़ तक जड़ दिए

Short Highlights
  • कुत्तों के लिए बुजुर्ग से भिड़ी युवतियां
  • बहस के बाद जड़े थप्पड़
  • नोएडा की नामी सोसाइटी का मामला
Noida News : नोएडा के सेक्टर-78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में कुत्ता टहलाने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। यहां दो युवतियां बुजुर्ग से भिड़ गईं। उन्होंने बुजुर्ग को थप्पड़ तक जड़ दिए। मामला गुरुवार रात करीब 9:30 बजे का है, जब रेंट पर रहने वाली दो युवतियां अपने कुत्ते को बिना मज़ल और लीश के घुमा रही थीं। जब एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें ऐसा करने से रोका, तो युवतियां भड़क गईं और गाली-गलौज करने लगीं।

बुजुर्ग को जड़ दिए थप्पड़
स्थिति तब और बिगड़ गई जब महिला के ससुर विवाद को शांत करने के लिए बीच में आए। घटना का पूरा वीडियो सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि युवतियों ने न केवल बुजुर्ग महिला के साथ धक्का-मुक्की की, बल्कि उनके ससुर को भी कई थप्पड़ मारे। सोसाइटी के एओए के अनुसार, बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सोसाइटी में पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए विशेष नियम बनाए गए हैं।



सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
इस घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने युवतियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं मानीं और अपना अभद्र व्यवहार करती रहीं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए। कई लोगों ने युवतियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस के सामने मांगी माफी
मामला सेक्टर-113 थाने में पहुंचा, जहां दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज की गई। पुलिस के अनुसार, युवतियों ने बाद में बुजुर्ग दंपति से माफी मांग ली है। हालांकि, नोएडा और ग्रेटर नोएडा से आए दिन ऐसे विवाद सामने आते रहते हैं, जब जानवरों को लेकर कुछ लोगों में विवाद हो जाता है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा में दहशत : स्कूल बस पर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग, 28 बच्चे बाल-बाल बचे

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला : आधार कार्ड उम्र निर्धारण के लिए वैध नहीं, स्कूल प्रमाणपत्र को माना सही आधार

Also Read