पाकिस्तानी सीमा हैदर ने फहराया तिरंगा : योगी और मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए, बोलीं- हम पर महादेव की कृपा

UPT | स्वतंत्रता दिवस पर सीमा हैदर ने फहराया तिरंगा

Aug 15, 2024 13:38

आज भारत ने अपनी आजादी की 78वीं वर्षगांठ मनाई और देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस खास मौके पर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने भी स्वतंत्रता दिवस को विशेष बनाया।

Short Highlights
  • तिरंगे वाली साड़ी में दिखीं सीमा हैदर
  • सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद
  • स्वतंत्रता दिवस पर फहराया तिरंगा
Noida News : आज भारत ने अपनी आजादी की 78वीं वर्षगांठ मनाई और देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस खास मौके पर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने भी स्वतंत्रता दिवस को विशेष बनाया। ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में अपने घर पर सीमा ने तिरंगा झंडा फहराया और 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए। उन्होंने पहले ही 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत झंडा फहराने की प्रक्रिया पूरी कर ली थी। इस अवसर पर सीमा के वकील एपी सिंह भी उनके साथ मौजूद थे और सभी ने मिलकर भारत माता की जय के नारे लगाए।

सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद
सीमा हैदर ने अपने तिरंगा झंडा फहराने के मौके पर भारतीय नागरिकों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने इस बात की खुशी जताई कि उन्हें भारत में अत्यधिक प्यार और सम्मान मिला है। सीमा ने विशेष रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा और उनके लिए 'योगी जिंदाबाद' और 'पीएम मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाए। सीमा का कहना था कि उनकी समस्याएं अब भगवान की कृपा से सुलझ गई हैं और उन्होंने अपने बच्चों को भी भारत में प्यार मिलने की बात की।

तिरंगे वाली साड़ी में दिखीं सीमा हैदर
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमा हैदर तिरंगे वाली साड़ी में नजर आईं। उन्होंने छत पर तिरंगा झंडा लहराया और उत्साहपूर्वक नारेबाजी की। इस कार्यक्रम में उनके चारों बच्चे, पति सचिन मीणा, और वकील एपी सिंह भी मौजूद थे। सीमा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के समर्थन में नारे लगाए और एक वीडियो में झंडा लेकर डांस भी किया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और इसे लेकर लोगों में काफी चर्चा है।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय
सीमा हैदर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की जिसमें वह 'ए वतन ए वतन जाने जा जानेमन' गाने पर डांस करती नजर आईं। उन्होंने हाथ में भारतीय झंडा थाम रखा था, जिसे वह डांस के साथ लहरा रही थीं। उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और उनके फॉलोवर्स की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। सीमा के यूट्यूब चैनल पर भी उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिलते हैं और वह अक्सर प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की तारीफ करती दिखती हैं।

Also Read