Sitapur News : अचानक गिरा सुभासपा का मंच, बाल-बाल बचे ओम प्रकाश राजभर

UPT | सीतापुर।

Jan 28, 2024 19:59

जानकारी के मुताबिक रामकोट के महुआपुर गांव में ओपी राजभर की सभा थी। मंच पर जैसे ही वह बैठे उनके पीछे कतार में कार्यकर्ता भी खड़े हो गए। मंच ईंटों और पटरों के सहारे बनाया गया था।

Sitapur News : सीतापुर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बाल-बाल बच गए। जिस मंच पर वह बैठे थे, वह अचानक से भरभराकर गिर गया। हालांकि राजभर जिस जगह पर बैठे थे वह जगह बच गई। राजभर के पीछे खड़े लोग मंच के साथ नीचे गिर पड़े। मंच के गिरने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब मंच के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
महुआपुर गांव में थी ओपी राजभर की सभा 
जानकारी के मुताबिक रामकोट के महुआपुर गांव में ओपी राजभर की सभा थी। मंच पर जैसे ही वह बैठे उनके पीछे कतार में कार्यकर्ता भी खड़े हो गए। मंच ईंटों और पटरों के सहारे बनाया गया था। मंच पर वजन अधिक होने के
कारण ईंट भरभराकर गिर गई, जिससे कार्यकर्ता नीचे गिर गए। गनीमत है कि किसी कार्यकर्ता को गंभीर चोट नहीं लगी। मौके का किसी ने वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। थोड़ी देर के लिए सभा में अफरा-तफरी रही, उसके बाद राजभर ने सभा को संबोधित किया। 

जरूरत से ज्यादा लोग चढ़ गए थे मंच पर
ओम प्रकाश राजभर के पीछे के मंच पर कई लोग चढ़ गए। मंच पर ज्यादा लोगों के चढ़ जाने से मंच पर जरूरत से ज्यादा वजन हो गया। इसी के चलते मंच भरभराकर गिर गया। हालांकि जहां राजभर और उनके साथ अन्य नेता बैठे थे वह जगह टूटने से बाल-बाल बच गई।
 

Also Read