CM Yogi Ghaziabad Visit : 18 सितंबर को गाजियाबाद आ रहे हैं मुख्यमंत्री योगी, रोजगार मेले में बांटेंगे नियुक्ति पत्र

UPT | सीएम योगी के कार्यक्रम की चल रही हैं तैयारियां।

Sep 16, 2024 21:30

रोजगार मेला में सीएम योगी आदित्यनाथ लाभार्थियों को ऋण वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को परखेंगे।

Short Highlights
  • विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को भी परखेंगे सीएम 
  • रामलीला मैदान घंटाघर में रोजगार मेला आयोजित
  • 15 हजार बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का लक्ष्य
Ghaziabad News : 18 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद के संभावित दौरे पर होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 सितंबर को आयोजित रोजगार मेला में 15 हजार बेरोजगार युवकों को नियुक्ति पत्र बांटेगे। इसी के साथ रोजगार मेला में ऋण वितरण भी किया जाएगा। रोजगार मेला में सीएम योगी आदित्यनाथ लाभार्थियों को ऋण वितरण करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को परखेंगे।

मुख्यमंत्री के गाजियाबाद आगमन पर रोजगार मेला
दिल्ली-एनसीआर की सौ से अधिक प्राइवेट कंपनियों में लगभग 15 हजार रिक्त पदों पर भर्ती करने के लिए 18 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन होगा। मुख्यमंत्री योगी इस रोजगार मेला में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है।

विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास
इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया जाएगा। परियोजनाओं को सूचीबद्ध करने का कार्य किया जा रहा है। गाजियाबाद आगमन पर मुख्यमंत्री सरकारी योजना के तहत छह हजार पात्र विद्यार्थियों को टेबलेट, स्मार्टफोन वितरित करेंगे। चयनित पात्रों को लोन भी दिया जाएगा। इसके अलावा वृहद स्तर पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा, जिससे बेरोजगारों को नौकरी मिल सके।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां तेज
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। घंटाघर स्थित रामलीला मैदान को   कार्यक्रम के लिए तैयार किया जा रहा है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए हैं। रामलीला मैदान को पूरी तरह से आयोजन के लिए तैयार किया जा रहा है। मुख्यमंत्री दौरे के सुरक्षा मददेनजर पुलिस के आलाधिकारी रामलीला मैदान का निरीक्षण कर चुके हैं।  

भाजपा संगठन भी मुख्यमंत्री के स्वागत की तैयारी में
भाजपा संगठन भी मुख्यमंत्री के गाजियाबाद दौरे को लेकर उनके स्वागत की तैयारी में जुट गया है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री गाजियाबाद में भाजपा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।

विधानसभा सीट पर भाजपा का कब्जा
बता दें गाजियाबाद की सदर विधानसभा भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी हुई है। जबसे गाजियाबाद लोकसभा सीट का अलग हुई है। उसके बाद से गाजियाबाद लोकसभा और विधानसभा सीट पर भाजपा का कब्जा रहा है। गाजियाबाद विधानसभा सीट से विधायक रहे अतुल गर्ग अब गाजियाबाद से सांसद हैं। अतुल गर्ग के सांसद बनने के बाद से गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट रिक्त चल रही है। इस सीट पर उपचुनाव होना है। उपचुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सदर विधानसभा सीट पर भाजपा की तैयारियों को परखने के साथ ही जरूरी दिशा निर्देश भी देंगे।

Also Read