घर से आ रही थी तेज बदबू : दरवाजा तोड़ा तो सामने पड़ा था बेटे का शव, पास बैठी थीं मां-बेटी

UPT | दरवाजा तोड़ा तो सामने पड़ा था बेटे का शव।

Jul 21, 2024 22:43

गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में एक हृदयविदारक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक 14 वर्षीय लड़के की मृत्यु के बाद उसकी मां और बहन तीन दिनों तक उसके शव के पास बैठी रहीं।

Short Highlights
  • 14 वर्षीय लड़के की हुई मौत
  • शव के पास बैठी रहीं मां-बहनें
  • पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा मंजर
Ghaziabad News : गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में एक हृदयविदारक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक 14 वर्षीय लड़के की मृत्यु के बाद उसकी मां और बहन तीन दिनों तक उसके शव के पास बैठी रहीं। यह दुखद मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने दुर्गंध महसूस की और पुलिस को सूचित किया। रविवार सुबह पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का दृश्य देखकर स्तब्ध रह गई।

मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहा था परिवार
मृतक की पहचान तेजस के रूप में हुई, जिसका शव फर्श पर पड़ा हुआ था। उसकी मां कोमल और 22 वर्षीय बहन काव्या शव के पास बैठी थीं। जांच में पता चला कि पूरा परिवार मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहा था और दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। परिवार की यह दशा लगभग 12 साल पहले कोमल के पति अमित जैन की मृत्यु के बाद से थी।

बाहरी दुनिया से कटा रहता था परिवार
परिवार की आर्थिक मदद कोमल के भाई प्रशांत जैन करते थे। वे नियमित रूप से उनके बैंक खाते में पैसे जमा करवाते थे, जिससे परिवार अपना खर्च चलाता था। परिवार अधिकतर ऑनलाइन खाना मंगवाता था और बाहरी दुनिया से कटा हुआ रहता था। यहां तक कि प्रशांत जब उनसे मिलने आते, तो वे अक्सर दरवाजा नहीं खोलते थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस ने बताया कि तेजस के शरीर पर किसी चोट का निशान नहीं था, लेकिन शव से तेज दुर्गंध आ रही थी। मृत्यु के कारण का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Also Read