महिला रिपोर्टर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट : भाजपा पार्षद का पति है आरोपी, अपराधी को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम

UPT | महिला रिपोर्टर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट

May 26, 2024 18:58

पीड़ित महिला पत्रकार का आरोप है कि आरोपी भाजपा पार्षद का पति है, इसलिए पुलिस को उसे गिरफ्तार करने में परेशानी हो रही है। इस मामले में उन्होंने पुलिस से खूब शिकायत की...

Ghaziabad News : गाजियाबाद में महिला पत्रकार मारपीट के मामले में पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। गाजियाबाद में शुक्रवार को नोएडा की महिला पत्रकार को गाजियाबाद के गुंडे ने बुरी तरीके से पीटा था। इस मामले में पुलिस आरोपी को क्यों बचा रही है? पीड़ित महिला पत्रकार का आरोप है कि आरोपी भाजपा पार्षद का पति है, इसलिए पुलिस को उसे गिरफ्तार करने में परेशानी हो रही है। इस मामले में उन्होंने पुलिस से खूब शिकायत की, लेकिन पुलिस उसको गिरफ्तार नहीं कर पा रही। इस दौरान उसकी हत्या का प्रयास किया गया। हालांकि, पुलिस का दावा है कि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

गुंडों ने ड्राइवर और कैमरेमैन को बंधक बना लिया
एक नेशनल न्यूज़ चैनल में काम करने वाली प्रिया राणा बतौर पत्रकार के रूप में कार्य करती हैं। प्रिया राणा ने बताया, "मुझको गाजियाबाद मानसरोवर गार्डन में अवैध निर्माण की सूचना मिली थी। जिसके बाद में रिपोर्टिंग करने के लिए अपने न्यूज़ चैनल के कैमरामैन और ड्राइवर के साथ मौके पर पहुंची। वहां पर अवैध निर्माण करने वाले भूमाफिया पहले से मौजूद थे। उन्होंने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, मेरे कपड़े फाड़ दिए। ड्राइवर और कैमरेमैन को बंधक बना लिया। पिस्टल के बल पर मेरे बाल खींचकर मुझे कार से बाहर निकाला। जिसकी वजह से मेरे कपड़े फट गए और कमीज के सारे बटन टूट गए।"

ऑफिस वालों को बताई पूरी कहानी
प्रिया राणा ने आगे बताया, "कैमरामैन और ड्राइवर को घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। मैं किसी बाइक वाले की मदद से लाल कुआं पुलिस चौकी पहुंची। वहां मैंने चौकी इंचार्ज से कहा कि मैं पत्रकार हूं। मेरी टीम के ऊपर जानलेवा हमला हुआ है, लेकिन चौकी इंचार्ज का ठीक तरीके से जवाब नहीं आया और मैं असुरक्षित महसूस करने लगी। उसके बाद मैं ऑटो में सवार होकर सेक्टर 63 में स्थित अपने ऑफिस पहुंची। वहां मैंने ऑफिस वालों को पूरी कहानी बताई। मेरे ऊपर बीजेपी गाजियाबाद के पार्षद परमोश यादव के पति राजेश यादव और अनिल यादव ने हमला किया।"

पुलिस ने महिला पत्रकार की नहीं सुनी
कुल मिलाकर साफ है कि गाजियाबाद पुलिस के द्वारा पीड़ित महिला पत्रकार की कोई मदद नहीं की गई। महिला पत्रकार के साथियों को बंधक बनाकर रखा गया। उसके बावजूद गाजियाबाद पुलिस के कान पर जूं तक नहीं चली। प्रिया राणा का आरोप है कि भाजपा सरकार के दवाब में गाजियाबाद की पुलिस कार्य कर रही हैं। वहीं, दूसरी ओर इस मामले के बाद नोएडा के पत्रकारों में गाजियाबाद पुलिस को लेकर काफी रोष है।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में महिला पत्रकार को पीटा : कवरेज के दौरान किया जानलेवा हमला, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

Also Read