Ghaziabad News : गाजियाबाद में पशु अवशेष मिलने पर बीच सड़क बैठकर जीटी रोड किया जाम

UPT | गाजियाबाद में पशु अवशेष मिलने पर जीटी रोड जाम करते लोग।

Jul 22, 2024 09:01

काफी देर तक कार्रवाई नहीं होने पर आक्रोशित लोगों ने रात साढ़े आठ बजे मेट्रो स्टेशन के पास सड़क पर बैठकर हंगामा व प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Short Highlights
  • पुलिस अधिकारियों के समझाने पर जाम खोला
  • 48 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन
  • साहिबाबाद के अर्थला के पास मिला पशु अवशेष  
Ghaziabad News : गाजियाबाद साहिबाबाद के अर्थला स्थित पीर कालोनी के पास देर शाम पशु अवशेष मिलने पर गोरक्षा दल ने हंगामा किया। पुलिस को घटना की सूचना देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर कार्यकर्ता और लोगों ने रात दस बजे करीब बीच सड़क पर बैठकर जीटी रोड पर यातायात रोक दिया। इससे वाहनों की लंबी लाइनें लग गई।

48 घंटे में आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी का आश्वासन
मौके पर प्रशासन और पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने सड़क पर बैठे लोगों को समझाकर 48 घंटे में आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद रात में 11 बजे करीब लोगों ने जाम खोल दिया।

पशु अवशेष पड़े होने की सूचना मिली
हिंदू परिवार गोरक्षा दल के प्रदेश प्रभारी प्रदीप अरोड़ा ने बताया कि अर्थला के पास पशु अवशेष पड़े होने की सूचना मिली थी। रविवार शाम कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने पहुंचकर अवशेषों को एकत्रित किया। इसके बाद साहिबाबाद कोतवाली पुलिस को घटनक्रम की जानकारी दी। इस बीच संगठन के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। लैपर्ड पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन नाराज कार्यकर्ता पशु अवशेष रखने वाले आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 

मेट्रो स्टेशन के पास सड़क पर बैठकर हंगामा व प्रदर्शन शुरू कर दिया
काफी देर तक कार्रवाई नहीं होने पर आक्रोशित लोगों ने रात साढ़े आठ बजे मेट्रो स्टेशन के पास सड़क पर बैठकर हंगामा व प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस बीच अन्य संगठन के कार्यकर्ता और आसपास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर गुस्साए लोगों को शांत कराया। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। 

समझाकर सड़क का जाम खुलवा दिया
डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि अवशेष मिलने की सूचना पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने जाम लगाया था। उन्हें समझाकर सड़क का जाम खुलवा दिया। पशु अवशेष काफी पुराने नजर आ रहे थे। जांच रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

Also Read